scriptबस की टक्कर से शिक्षक की मौत, सड़क जाम कर प्रदर्शन | Teacher's death by bus collision in rajgarh | Patrika News
चूरू

बस की टक्कर से शिक्षक की मौत, सड़क जाम कर प्रदर्शन

मिनी सचिवालय के सामने मंगलवार सुबह एक बाइक सवार को एक बस चालक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई

चूरूAug 01, 2018 / 12:15 pm

Rakesh gotam

sadulpur news

sadulpur news

सादुलपुर.

मिनी सचिवालय के सामने मंगलवार सुबह एक बाइक सवार को एक बस चालक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गई। घटना के बाद विधायक मनोज न्यांगली एवं किसान नेता जगतसिंह ने प्रशासन एवं नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।
जानकारी के अनुसार चार-पांंच दिनों पहले हुई बारिश से मिनी सचिवालय एवं विद्युत निगम के सामने पानी भरा हुआ था। सुबह सात बजे न्यांगल बड़ी गांव निवासी शिक्षक सतवीर सिंह, जो झुंगली गांव में स्थित राउप्रावि में संस्था प्रधान हैं, मोटरसाइकिल पर मिनी सचिवालय की ओर जा रहे थे। बाइक पानी में गुजरी तो फिसल गई। शिक्षक बाइक से गिर गया। इसी दौरान बस स्टैण्ड की ओर से चालक बस को तेज गति से चलाते हुए लाया। जिसकी चपेट में आने से शिक्षक गंभीर घायल हो गया। घायल को लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों ने पानी निकासी की मांग को लेकर प्रशासन और नगरपालिका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम कर दी।
तो प्रदर्शन जारी रहेगा

एक घंटे से ज्यादा विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान वाहनों की कतार लग गई। विधायक मनोज न्यांगली एवं किसान नेता जगतसिंह ने मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों से कहा कि जब तक पानी निकासी का स्थाई निराकरण नहीं होगा तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। मौके पर अधिकारियों को आना होगा। सूचना मिलते ही एसडीएम सुभाष भडिय़ा एवं अधिशाषी अधिकारी प्रकाशचंद्र खीचड़ मौके पर पहुंचे। पानी निकासी के लिए सड़क के दोनों तरफ सौ फीट गहरा कुंआ बनाने एवं ऊपर जाल लगाने का आश्वासन दिया। अधिकारियों ने मौके पर ही काम शुरू करने के निर्देश दिए। जिसके बाद सड़क जाम खोला गया।
दर्ज हुआ मामला

गांव लालसिंह हाल वार्ड 11 निवासी सावंतसिंह ने मामला दर्ज कराया कि सुबह साढ़े सात बजे न्यांगल बड़ी निवासी शिक्षक सतवीर सिंह तथा वह मिनी सचिवालय के मुख्य द्वार के पास वार्ता कर रहे थे। बस स्टैण्ड की ओर से एक बस चालक ने साइड में खड़े सतवीर को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया। इधर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार शिक्षक पानी के कारण फिसलकर गिर गया था। फिर आई बस ने उनके टक्कर मार दी थी जिस कारण उनकी मौत हो गई थी। मृतक शिक्षक के एक पुत्र व एक पुत्री है। घटना के बाद सरकारी स्कूलों में शोक छा गया। शिक्षकों ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर स्कूलों में आधे दिन का अवकाश घोषित कर दिया।

Hindi News / Churu / बस की टक्कर से शिक्षक की मौत, सड़क जाम कर प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो