scriptराठौड़ को चुनाव जीतकर नहीं जाने देंगे विधानसभा में | Rathore will not let the assembly win in the Assembly | Patrika News
चूरू

राठौड़ को चुनाव जीतकर नहीं जाने देंगे विधानसभा में

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा

चूरूJun 01, 2018 / 11:55 am

Rakesh gotam

mla hanuman beliwal

churu photo

चूरू.

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ को इस बार चुनाव में जीतकर विधानसभा में नहीं जाने देंगे। वे गुरुवार को सर्किट हाउस में हुई प्रेसवार्ता में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में हालात ये हैं कि भाजपा सरकार के विधायक व मंत्री सभी हार रहे हैं। प्रदेश का हर वर्ग तीसरे मोर्चे की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा है। क्योंकि भाजपा-कांग्रेस दोनों ने किसान-मजदूर सहित हर वर्ग का शोषण किया है। उन्होंने कहा कि पहले सीकर में रैली में करेंगे। बाद में जयपुर में होने वाली रैली में करीब १५ लाख लोगों को एकत्रित करेंगे। वहां जनता की रायशुमारी से तीसरे मोर्चे के लिए नई पार्टी गठित करेंगे।
उन्होंने भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि मुझे पीएम का उम्मीदवार भी बनाए तो भी मैं कभी भाजपा में नहीं जाऊंगा। अगर हमारे तीसरे मोर्चे की सरकार आई तो दारासिंह एनकाउंटर व गत विधानसभा चुनाव में हुई बीएसपी उम्मीदवार की संदिग्ध मौत की दुबारा जांच करवाई जाएगी। इससे पहले पंखा सर्किल पर हेमंत सिहाग, विकास मील, हरिसिंह बेनीवाल, देवीलाल भाकर, बलदेव सहारण, विवेक माचरा सहित अनेक युवाओं ने बेनीवाल का स्वागत किया। इसी प्रकार चूरू तहसील के गांव खंडवा में बेनीवाल ने सभा कर 1० जून को सीकर में होने वाली हुंकार रैली में शामिल होने का न्यौता दिया।
बेनीवाल आज सादुलपुर में
सादुलपुर. मिनी सचिवालय के सामने शुक्रवार को होने वाली खींवसर के विधायक हनुमान बेनीवाल की आमसभा को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान जारी रहा। किसान नेता जगतसिंह के नेतृत्व में गांवों में संपर्क किया गया। उन्होंने सभा में पहुंचने का आह्वान किया। दोपहर साढ़े बारह बजे होने वाली सभा में हनुमान बेनीवाल किसानों को संबोधित करेंगे। इधर एक जून को मुंदीताल गांव में भी शाम छह बजे सभा को संबोधित करेंगे। आमसभा को लेकर सुखवीर मांजू, रणवीर बेनीवाल, दिनेश पूनिया, राजेन्द्र चाहर आदि ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर कानून व शांति व्यवस्था बनाने की मांग की है।
सरदारशहर. सीकर में होने वाले हुंकार रैली को लेकर गुरुवार को गांव उदासर में आयोजित सभा में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कर्जा माफी, बेरोजगारों को रोजगार , स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, मुक्त बिजली देने, शेखावाटी के प्रत्येक खेतों में सिंचाई की व्यवस्था को लेकर संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने सीकर में होने वाली रैली में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सीकर के बाद जयपुर में हुंकार रैली में नई पार्टी की घोषणा की जाएगी।

Hindi News / Churu / राठौड़ को चुनाव जीतकर नहीं जाने देंगे विधानसभा में

ट्रेंडिंग वीडियो