scriptRajasthan Road Accident: राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसों में दो सगे भाइयों सहित 4 की मौत, 32 घायल | Rajasthan Road Accident: Four people including two brothers died in two road accidents in Rajasthan | Patrika News
चुरू

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसों में दो सगे भाइयों सहित 4 की मौत, 32 घायल

राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। प्रदेश के दो जिलों में देर रात हुए दो भीषण सड़क हादसों में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई।

चुरूAug 24, 2024 / 02:26 pm

Anil Prajapat

churu road accident-1
Rajasthan Road Accident: राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। प्रदेश के दो जिलों में देर रात हुए दो भीषण सड़क हादसों में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, 32 श्रद्धालु घायल हो गए। जिनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस दोनों ही हादसों की जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक पहला हादसा चूरू जिले के सिद्धमुख थाना क्षेत्र में राजगढ़-भादरा स्टेट हाइवे पर हुआ। बेकाबू ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, 32 श्रद्धालु घायल हो गए। दूसरा हादसा भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके में हुआ। जहां कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार 2 श्रद्धालुओं की मौत

यूपी से गोगामेड़ी जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक में रात करीब 2 बजे भीषण भिड़ंत हो गई। हादसा चूरू जिले में सिद्धमुख-भादरा सड़क मार्ग स्थित चैनपुरा छोटा गांव के पास हुआ। हादसे में 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 32 घायल हो गए। सूचना मिलते ही सिद्धमुख थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को चूरू के डीबी अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics: ‘गहलोत ने 5 साल पकड़े रखा कुर्सी का पाया’ इस BJP नेता ने पायलट को लेकर भी कही बड़ी बात

जहां से गंभीर हालत में 3 लोगों को बीकानेर रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर लोक देवता गोगाजी के दर्शनों के लिए जा रहे थे। मृतक की पहचान महाराज सिंह राजपूत और रक्षपाल राजपूत के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें

Bisalpur Dam: राजस्थान के बीसलपुर बांध से आई बड़ी खुशखबरी, मानसून की सक्रियता से इतना बढ़ गया जलस्तर

कार ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचला

इधर, भरतपुर के उच्चैन थाना क्षेत्र में देर रात कैमासी गांव के पास अनियंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बंटी पुत्र महेंद्र लोधा और अंशु पुत्र महेंद्र लोधा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बहरारेख पुरा निवासी दोनों भाई किसी काम से उच्चैन जा रहे थे।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने आज सुबह शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और ड्राइवर की तलाश जारी है।

Hindi News/ Churu / Rajasthan Road Accident: राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसों में दो सगे भाइयों सहित 4 की मौत, 32 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो