scriptघर पर सोता रह गया परिवार, चोरों ने दिया वारदात को अंजाम | Patrika News
छिंदवाड़ा

घर पर सोता रह गया परिवार, चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

धरमटेकड़ी चौकी अंतर्गत इंदिरा नगर का मामला, सुबह उठा परिवार को बिखरा था घर का सामान

छिंदवाड़ाSep 26, 2024 / 04:59 pm

Jitendra Singh Rajput

छिंदवाड़ा. कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है लगातार चोरी की वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है। कुछ दिनों पहले चोरों ने बोहता मार्ग पर दुर्गा कॉलोनी के कई सूने घरों को निशाना बनाया। इस बार चोरों ने कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की धरमटेकड़ी चौकी के इंदिरा नगर में वारदात की है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात परिवार के लोग खाना खाकर सो रहे थे, इसी दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। सुबह चार बजे नींद खुली तो घर का सामान बिखरा था तथा चोरों ने नकदी, जेवरात व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया।
इंदिरा नगर निवासी इनायत अली ने बताया कि रात में डेढ़ बजे सभी सो गए थे, सुबह चार बजे नींद खुली तो घर का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने 25 हजार नकदी, सोने व चांदी के जेवरात तथा दो मोबाइल पर हाथ साफ किया है। परिवार के लोग सुबह उठे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था तथा घर के अंदर रखी अलमारी का सामान बिखरा था। सूचना पर धरमटेकड़ी चौकी पुलिस सुबह आठ बजे पहुंची तथा मामले की जांच कर रही है।
  • पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल

  • पूर्व में दुर्गा कॉलोनी में एक के बाद एक करते हुए चार से पांच घरों में चोरी की वारदात घटित हुई थी जिसका भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि रात्रि के समय यहां वहां घूमने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ नहीं करती है जिसके कारण ऐसी वारदात घटित हो रही है। पुलिस रात्रि में कहीं गश्त करने नजर नहीं आते है जिसके चलते रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की गई है।

Hindi News / Chhindwara / घर पर सोता रह गया परिवार, चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो