scriptrailway: अंडर ब्रिज निर्माण में लापरवाही, डीआरएम कार्यालय पहुंचा मामला | Negligence in under bridge construction, matter reached DRM office | Patrika News
छिंदवाड़ा

railway: अंडर ब्रिज निर्माण में लापरवाही, डीआरएम कार्यालय पहुंचा मामला

अंडर ब्रिज के निर्माण को लेकर पैदा हुए सवाल की जानकारी शुक्रवार को मध्य रेलवे के डीआरएम कार्यालय तक पहुंची है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर जल्द ही एक दल आकर निरीक्षण करेगा।

छिंदवाड़ाJul 17, 2021 / 06:45 pm

Sanjay Kumar Dandale

dust ka upyog

dust ka upyog

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. रेलवे विभाग के अंतर्गत बनाए जा रहे अंडर ब्रिज निर्माण में रेत के स्थान पर डस्ट के उपयोग को लेकर पत्रिका के खुलासे के बाद नागरिकों में कंस्ट्रक्शन कंपनी के विरुद्ध रोष पनप रहा है। भविष्य में ब्रिज के नीचे से आवागमन कितना सुलभ होगा इसको लेकर सुभाष वार्ड और गायत्री कॉलोनी में रहने वाले नागरिकों के बीच चर्चा का माहौल बन गया है। समाचार प्रकाशन के बाद साइड पर पहुंचकर नागरिकों ने सवाल खड़े किए है। नागरिकों का कहना है कि मिट्टी युक्त डस्ट से मजबूती कैसे बनी रहेगी।
अंडर ब्रिज के निर्माण को लेकर पैदा हुए सवाल की जानकारी शुक्रवार को मध्य रेलवे के डीआरएम कार्यालय तक पहुंची है। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर जल्द ही एक दल आकर निरीक्षण करेगा। हालांकि इस निर्माण के लिए विभाग के अधिकारी प्रवीण वानखेड़े का कहना है कि डस्ट का उपयोग करने की बात मुझे मीडिया के माध्यम से पता चली है। कंस्ट्रक्शन कंपनी को ऐसे किसी भी प्रकार के डस्ट का उपयोग करने के लिए अनुमति नहीं दी हैं। मैं जल्द वहां जाकर इस मामले की जांच करूंगा।

Hindi News/ Chhindwara / railway: अंडर ब्रिज निर्माण में लापरवाही, डीआरएम कार्यालय पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो