scriptकांग्रेस विधायक की बहू के सुसाइड मामले में नया मोड, मृतका के घरवाले बोले- ‘दामाद ने जान से मारने की धमकी दी थी’ | Congress MLA sohanlal valmiki daughter in law suicide case New twist family members said son in law had threatened to kill | Patrika News
छिंदवाड़ा

कांग्रेस विधायक की बहू के सुसाइड मामले में नया मोड, मृतका के घरवाले बोले- ‘दामाद ने जान से मारने की धमकी दी थी’

कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मिक की बहू द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका की बहन और मां का आरोप है कि उसका पति आदित्य वाल्मिक उसे जान से मारने की धमकी देता था।

छिंदवाड़ाDec 15, 2023 / 05:32 pm

Faiz

news

कांग्रेस विधायक की बहू के सुसाइड मामले में नया मोड, मृतका के घरवाले बोले- ‘दामाद ने जान से मारने की धमकी दी थी’

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के परासिया से कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मिक की बहू मोनिका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका की बहन और मां ने विधायक के बेटे और मृतका के पति आदित्य वाल्मिक पर मारपीट करने का संगीन आरोप लगाया है। मृतका के घरवालों का आरोप है कि आदित्य, मोनिका के साथ मारपीट तो करता ही रहता था। साथ ही अकसर उसे जान से मारने की धमकी भी दिया करता था।


परिजन का आरोप है कि कुछ दिन पहले ही आदित्य वाल्मीकि ने मोनिका को इटारसी से परासिया बुलवाया था। इसके बाद उसने उसके साथ मारपीट की। फिलहाल मृतका की बहन ने सारे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें- नई सरकार बनते ही लाडली बहना योजना को लेकर सामने आए नए आदेश, पढ़ें पूरी खबर


परासिया की जगह छिंदवाड़ा में हुआ पोस्टमार्टम

news

विधायक की बहू की मौत के बाद एसएफएल टीम द्वारा विशेष जांच की गई। वहीं निजी अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम परासिया में करने की प्रक्रिया चल रही थी। मोनिका की मां और भाई ने उसका पोस्टमार्टम छिंदवाड़ा में कराने की मांग की, जिसके बाद तत्काल उसके शव को छिंदवाड़ा मरचुरी रूम ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के परिजन ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


इटारसी में अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि मोनिका वाल्मीकि का विवाह परासिया विधायक सोहन वाल्मिक के बेटे से 2 साल पहले हुआ था। मोनिका की बहन की मानें तो उसका पति उसे आए दिन मारता था। दोनों के बीच अकसर विवाद होता था। इसी के चलते ये घटना घटित हुई है। परिजन ने मोनिका का अंतिम संस्कार परासिया में करने से इंकार कर दिया। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद वो मोनिका के शव को इटारसी ले गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।

 

यह भी पढ़ें- जिस बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे परिजन, उसे तीन दिन पहले ही दफना चुकी थी पुलिस, जानें पूरा मामला


घटना के बाद सदमे में परिवार

वहीं, दूसरी तरफ घटना के बाद विधायक सोहनलाल वाल्मीकि का परिवार सदमे में है। अबतक विधायक परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

//?feature=oembed

Hindi News / Chhindwara / कांग्रेस विधायक की बहू के सुसाइड मामले में नया मोड, मृतका के घरवाले बोले- ‘दामाद ने जान से मारने की धमकी दी थी’

ट्रेंडिंग वीडियो