scriptCM Photos# शहीद के घर पहुंचे सीएम, जिले के लिए की ये बड़ी घोषणा | Patrika News
छिंदवाड़ा

CM Photos# शहीद के घर पहुंचे सीएम, जिले के लिए की ये बड़ी घोषणा

जनता ने इस बार जीत की सौगात दी है

छिंदवाड़ाJun 15, 2024 / 08:31 pm

Sanjay Kumar Dandale

1/7
छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री डॉ.यादव तीन घंटे लेट शाम 5 बजे छिंदवाड़ा पहुंचे। उसके बाद उन्होंने तुरंत डॉ.बाबा साहेब अम्बेडकर चौक पहुंचकर जनआभार रैली निकाली।
2/7
शाम 5.45 बजे दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे। जहां उन्होंने सांसद जनता को सम्बोधित किया।
3/7
दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा में सीएम डॉ. यादव ने कहा कि अब तक प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में भाजपा के पास छिंदवाड़ा का सांसद नहीं था। आम जनता ने इस बार जीत की सौगात दी है।
4/7
इससे पहले सीएम ने छिंदवाड़ा पहुंचते ही डॉ. बाबा साहब आम्बेडकर चौक से जन आभार यात्रा निकाली जो जेल तिराहा, फव्वारा चौक, जिला अस्पताल होते हुए दशहरा मैदान पहुंची।
5/7
छिंदवाड़ा आने से पहले मुख्यमंत्री डॉ. यादव मुलताई से सीधे बिछुआ विकासखड के ग्राम पुलपुलडोह पहुंचे। जहां उन्होंने जम्मू कश्मीर में शहीद कबीर दास उइके के छायाचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। शहीद की पत्नी, मां समेत अन्य परिवारों से मुलाकात की। उन्हें ढांढस बंधाया।
6/7
शहीद के परिवार को सरकार की ओर से एक करोड़ रुपए की सहायता का स्वीकृति पत्र सौंपा। 70 लाख रुपए शहीद की पत्नी और 30 लाख रुपए शहीद की मां को दिए जाएंगे। साथ ही परिजनों को सरकारी नौकरी दिए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने शहीद विक्की पहाड़े के परिवार से भेंट की।
7/7
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद कबीर दास उइके और वायुसेवा के शहीद विक्की पहाड़े के बलिदान पर कहा कि उनकी देशसेवा से छिंदवाड़ा ही नहीं, पूरे प्रदेश और देश को गर्व है। उनकी स्मृति सदैव बनी रहेगी। उन्होंने शहीद विक्की पहाड़े के परिवार से भेंट की।

Hindi News / Photo Gallery / Chhindwara / CM Photos# शहीद के घर पहुंचे सीएम, जिले के लिए की ये बड़ी घोषणा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.