scriptएमपी में शराब दुकान के पास लगे इस पोस्टर से मचा बवाल, पढ़ें पूरी खबर | unique poster of liquor shop is viral on social media which says Learn to speak English during the day | Patrika News
बुरहानपुर

एमपी में शराब दुकान के पास लगे इस पोस्टर से मचा बवाल, पढ़ें पूरी खबर

LIQUOR SHOP UNIQUE BOARD: मध्यप्रदेश में एक शराब दुकान के पास लगा बोर्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कलेक्टर के पास पहुंचा मामला तो लिया एक्शन..।

बुरहानपुरJul 25, 2024 / 07:00 pm

Shailendra Sharma

LIQUOR SHOP UNIQUE BOARD
LIQUOR SHOP UNIQUE BOARD: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक अंग्रेजी शराब दुकान के पास लगा पोस्टर चर्चाओं का विषय बन गया। शराब दुकान के इस अनोखे पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। हालांकि सोशल मीडिया पर पोस्टर के वायरल होते ही मामला कलेक्टर तक पहुंच गया और उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए इस पोस्टर को हटवा दिया। लेकिन तब तक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था और उस पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

शराब दुकान के पास लगे पोस्टर से मचा बवाल

बुरहानपुर में शराब दुकान के पास लगा जो पोस्टर वायरल हुआ है उसमें ‘ठेका’ (शराब की दुकान) की ओर इशारा करते हुए एक तीर बना हुआ है। इसके साथ ही इसमें लिखा हुआ है ‘दिन दहाड़े इंग्लिश बोलना सीखें’…। इस पोस्टर की तस्वीर खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। इस तस्वीर पर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि लोग अक्सर शराब के नशे में अंग्रेजी में ज्यादा बातचीत करने लगते हैं। इसलिए ठेके की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये पोस्टर लगाया गया है। कुछ यूजर्स इसे लेकर मजे ले रहे हैं तो कुछ इसे गलत ठहरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

एमपी में ABVP की गुंडागर्दी ! प्राइवेट स्कूल में घुसकर डायरेक्टर से मारपीट, तोड़फोड़


कलेक्टर ने दिए निर्देश

शराब दुकान के पास लगे इस पोस्टर की तस्वीर वायरल होते हुए जैसे ही बुरहानपुर कलेक्टर भव्या मित्तल तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इस पर एक्शन लिया। कलेक्टर भव्या मित्तल ने आबकारी विभाग के अधिकारियों को पोस्टर को जल्द से जल्द हटाने के निर्देश दिए जिसके बाद आबकारी विभाग ने पोस्टर को हटवा दिया है। पोस्टर किसने लगाया है इसके संबंध में जब शराब ठेके के कर्मचारियों से पूछा गया कि पोस्टर उन्होंने नहीं लगाया है।

Hindi News/ Burhanpur / एमपी में शराब दुकान के पास लगे इस पोस्टर से मचा बवाल, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो