scriptसड़कें बह गई, पुलियाएं टूट गई, रास्ते अवरुद्ध | Patrika News
बूंदी

सड़कें बह गई, पुलियाएं टूट गई, रास्ते अवरुद्ध

दुगारी के कनक सागर बांध की चादर का दुगारी में घुसा पानी तो उतर गया, लेकिन गांव की सड़कों व पुलियाओं पर गहरे गड्ढों के घाव छोड़ गया।

बूंदीSep 26, 2024 / 05:31 pm

पंकज जोशी

सड़कें बह गई, पुलियाएं टूट गई, रास्ते अवरुद्ध

नैनवां। दुगारी गांव में दरवाजा के पास बही सीसी सड़क जिससे अवरुद्ध पड़ा रास्ता।

नैनवां. दुगारी के कनक सागर बांध की चादर का दुगारी में घुसा पानी तो उतर गया, लेकिन गांव की सड़कों व पुलियाओं पर गहरे गड्ढों के घाव छोड़ गया। गांव में होकर बहे चादर के पानी से पुलियाएं टूट गई, कुछ स्थानों पर तो सीसी सड़क ही बह गई। जगह-जगह सीसी सड़क में बड़े व गहरे गड्ढे पड़ गए, जिससे अब गांव में रास्ते अवरुद्ध पड़े है। गड्ढों में होकर ही निकलना पड़ रहा।
25 अगस्त को कनकसागर बांध पर ओवरलो हो जाने के बाद लगातार 15 दिनों तक बांध की चादर का तीन-तीन फीट पानी दुगारी गांव में होकर बहने से पानी गांव की सीसी सड़कों व नालों पर बनी पुलियाओं को भी बहाकर ले जाने सड़के गड्ढों में तब्दील हो गई तो पुलियाओं के स्लैब तक बह गए। गांव के अटल सेवा केंद्र, दरवाजा के पास व शाह का बड़ के पास सीसी सड़क पर गहरे गड्ढे पड़ गए। तेजाजी के चौक व चारभुजा मंदिर के पास की पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई।
बताई दुर्दशा
दुगारी ग्राम पंचायत के सरपंच रामलाल खींची ने बताया कि मंगलवार को जिला कलक्टर से मिलकर बांध की चादर का पानी घुसने दुगारी की टूटी सड़कों व पुलियाओं की रिपोर्ट दी है। सड़कों व पुलियाओं की मरमत के लिए राशि स्वीकृत करने का अनुरोध किया है।

Hindi News / Bundi / सड़कें बह गई, पुलियाएं टूट गई, रास्ते अवरुद्ध

ट्रेंडिंग वीडियो