script14 साल का प्यार चढ़ा परवान, फिलीपिंस से राजस्थान पहुंची प्रेमिका, अब करेंगी शादी | Philippines Girlfriend Mary Reached Bundi Rajasthan For Boyfriend Mukesh After 14 Year Love On Social Media | Patrika News
बूंदी

14 साल का प्यार चढ़ा परवान, फिलीपिंस से राजस्थान पहुंची प्रेमिका, अब करेंगी शादी

Philippines Girl Marry Rajasthani Boy: बूंदी शिव कॉलोनी में जनरल स्टोर की दुकान लगाने वाले स्नातक तक शिक्षित मुकेश ने बताया कि गुरुवार को मैरी का परिवारजनों एवं पड़ोसियों द्वारा स्वागत किया गया और ढोल नगाड़ों के साथ गृह प्रवेश करवाया गया।

बूंदीJun 14, 2024 / 08:42 am

Akshita Deora

Viral Wedding Story: करीब 14 वर्ष पूर्व सोशल मीडिया पर शुरू हुई चैटिंग प्यार में बदलने के बाद बूंदी निवासी युवक से शादी करने के लिए युवती यहां आ गई। जानकारी अनुसार फिलीपिंस के सिपुऊ प्रांत के लिलुअन जिले में रहने वाले मैरी पुत्री जैरीमेइसा ने बताया कि 14 वर्ष पर बूंदी के ऊंदलिया की डूंगरी के रहने वाले मुकेश पुत्र पिताम्बर शर्मा से सोशल मीडिया पर चैटिंग शुरू हुई थी। कुछ दिनों बाद दोनों की बात भी होने लगी है एवं दोनों एक दूसरे को पसंंद करने लगे। यह बात दोनों के परिवार को भी पता चली। इस पर दोनों ने एक दूसरे के परिवार से भी परिचय करवाया। मैरी के परिवार की सहमति के बाद वह एक माह के टयूरिस्ट वीजा पर सऊदी अरब से मुम्बई व कोटा होते हुए बूंदी आ गई।

परिजनों ने किया स्वागत

शिव कॉलोनी में जनरल स्टोर की दुकान लगाने वाले स्नातक तक शिक्षित मुकेश ने बताया कि गुरुवार को मैरी का परिवारजनों एवं पड़ोसियों द्वारा स्वागत किया गया और ढोल नगाड़ों के साथ गृह प्रवेश करवाया गया। दोनों परिवारजनों की मौजूदगी में आगामी दिनों में शादी करेंगे।मुकेश ने बताया वह भी फिलीपिंस जाना चाहता था, लेकिन किसी कारण से उसका वीजा नहीं बन पाया।
यह भी पढ़ें

फिर प्यार चढ़ा परवान: सात समुंदर पार, रूस से राजस्थान आई महिला

रजिस्ट्रेशन करवाने पहुंचे थाने

मैरी के गृह प्रवेश के बाद सोशल मीडिया पर विदेशी युवती द्वारा बूंदी के युवक से शादी करने आने का मैसेज वायरल हो गया। इस पर सदर थाने से युवक व युवती को बुलवाया गया। इस पर मुकेश से मैरी थाने पहुंची और सत्यापन के लिए आवश्यक दस्तावेज सौंपे।

Hindi News/ Bundi / 14 साल का प्यार चढ़ा परवान, फिलीपिंस से राजस्थान पहुंची प्रेमिका, अब करेंगी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो