scriptRanveer Singh की अपकमिंग मूवी में हुई यामी गौतम की एंट्री, लोग बोले 300 करोड़ रुपये हुए पक्के | Yami Gautam Joined Ranveer Singh Spy Thriller Movie Dhurandhar By Aditya Dhar | Patrika News
बॉलीवुड

Ranveer Singh की अपकमिंग मूवी में हुई यामी गौतम की एंट्री, लोग बोले 300 करोड़ रुपये हुए पक्के

Ranveer Singh: रणवीर सिंह की स्पाई थ्रिलर मूवी में यामी गौतम की एंट्री हो गई है। जानिए इस मूवी से जुड़ी सारी डिटेल्स।

मुंबईJul 20, 2024 / 12:15 pm

Jaiprakash Gupta

Yami Gautam Joined Ranveer Singh Spy Thriller Movie Dhurandhar By Aditya Dhar
Ranveer Singh Spy Thriller Movie: बॉलीवुड में चर्चा है कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम निर्देशक आदित्य धर एक फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम ‘धुरंधर’ (Dhurandhar) है। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करेंगे।

धुरंधर की स्टारकास्ट

Ranveer Singh Spy Thriller Movie
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल से बात चल रही है। अब इस लिस्ट में आदित्य धर की पत्नी यामी गौतम (Yami Gautam) का नाम भी जुड़ गया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में यामी गौतम लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 
यह भी पढ़ें

Video: क्या रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सब ठीक है? एक इवेंट में अलग-अलग क्यों पहुंचे?

अब लोग कह रहे हैं कि मूवी पक्का 300 करोड़ रुपये कमाएगी। दरअसल, यामी गौतम और आदित्य धर की लास्ट मूवी ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने 360 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। इसी को देखते हुए लोग ये कह रहे हैं कि ये भी इतने ही रुपये कमा सकती है। 
यह भी पढ़ें

OTT Movies: रणवीर सिंह की ये 5 मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद, इस वीकेंड जरूर देखें

कब रिलीज होगी धुरंधर

yami gautam ranveer singh
मूवी की बात करें तो ‘धुरंधर’ में रणवीर सिंह पाकिस्तान में तैनात एक खुफिया ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। आदित्य धर फिल्म ‘धुरंधर’ को जियो स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘धुरंधर’ अगले साल यानी 2025 के सेकंड हाफ में रिलीज हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ranveer Singh की अपकमिंग मूवी में हुई यामी गौतम की एंट्री, लोग बोले 300 करोड़ रुपये हुए पक्के

ट्रेंडिंग वीडियो