scriptफिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट के अपोजिट होंगे ये हॉट एक्टर | this actor will join alia bhatt in gangubai film | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट के अपोजिट होंगे ये हॉट एक्टर

इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह पर लग चुका है ताला
आलिया निभाएंगी लीड रोल

 

Oct 01, 2019 / 11:57 am

Sunita Adhikari

f60e2e44-7814-4279-934c-b75605d37042.jpeg
नई दिल्ली: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी गंगूबाई में आलिया भट्ट को कास्ट किया है। साथ ही इस फिल्म के लिए मेल स्टार की खोज की जा रही था लेकिन ताजा खबरों की मानें तो ये खोज एक्टर कार्तिक आर्यन पर आकर रुकी है। जी हां, गंगूबाई में आलिया भट्ट के अपोजिट बॉलीवुड के नए-नवेले स्टार बने कार्तिक आर्यन का नाम चर्चा में सबसे ऊपर है।
View this post on Instagram

क्लोज़ उप 🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

कहा जा रहा था कि गंगूबाई में आलिया भट्ट के अपोजिट किसी यंग एक्टर को लेना चाहते थे इसीलिए कार्तिक आर्यन का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। कार्तिक आर्यन का नाम इसलिए भी सबसे आगे है क्योंकि हाल ही में उन्हें संजय लीला भंसाली के दफ्तर के बाहर स्पॉट किया गया था । हालांकि अभी तक किसी लीड स्टार का नाम फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन कार्तिक आर्यन के संजय लीला भंसाली के साथ हुई मुलाकात के बाद कयास लग रहे हैं कि वो इस फिल्म में नजर आ सकते है।
बता दें कि इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन फिर खबर आई कि इस फिल्म पर ताला लग चुका है। इस फिल्म के लिए सलमान खान और आलिया भट्ट को साइन किया गया था यहां तक इसकी रिलीज डेट तक का ऐलान हो गया था, लेकिन फिर किसी कारण इस फिल्म को बंद करना पड़ा ।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट के अपोजिट होंगे ये हॉट एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो