scriptहिंदू ना होकर भी बॉलीवुड के ये सितारें मानते हैं गणेश चतुर्थी का त्योहार | These Bollywood Stars Celebrate Ganesh Chaturthi | Patrika News
बॉलीवुड

हिंदू ना होकर भी बॉलीवुड के ये सितारें मानते हैं गणेश चतुर्थी का त्योहार

देशभर में गणेश चतुर्थी के पर्व को बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं। जो हिंदू धर्म के ना होते हुए भी इस त्योहार को शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं।

Sep 10, 2021 / 03:14 pm

Shweta Dhobhal

These Bollywood Stars Celebrate Ganesh Chaturthi

These Bollywood Stars Celebrate Ganesh Chaturthi

नई दिल्ली। आज देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी गणेश चतुर्थी के त्योहार की धूमधाम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ऐसे हैं। जो हिंदू ना होते हुए भी गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं। ये सभी स्टार्स अलग धर्म से हैं लेकिन फिर भी भगवान गणेश में इनकी अनोखी ही आस्था देखने को मिलती है। गणेश चतुर्थी के पर्व पर ये तमाम सेलेब्स बड़ी ही शानदार ढंग से बप्पा को अपने घर लाते हैं।

हर साल सलमान खान के घर में गणेश चतुर्थी पर गणेश जी की मूर्ति की स्थापना होती है। सलमान और उनका परिवार बड़ी ही धूमधाम से बप्पा को अपने घर में स्थापित करते हैं। सलमान खान और उनका परिवार भी हिंदू के सारे पर्व मनाते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करती हैं। शाहरुख भगवान गणेश में बहुत विश्वास करते हैं। वैसे किंग खान हिंदू के हर त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं।

 

पटौदी खानदान की बेटियां और एक्ट्रेस सोहा अली खान भी गणेश चतुर्थी का पर्व मनाते हैं। सोहा अपनी बेटी इनाया और पति कुणाल खेमू संग इस त्योहार को मनाती हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान भी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन वो भी गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं।

 

यह भी पढ़ें

फैंस संग सेल्फी लेते हुए Sara Khan Ali संग की बदतमीजी, जबरन हाथ पकड़ करना चाहा KISS..

रेमो डिसूजा

मशूहर डांस और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी हर साल गणपति बप्पा को अपने घर बड़ी ही धूमधाम से लाते हैं। गणेश चतुर्थी का पर्व रेमो अपने परिवार के साथ मनाते हैं।

वैसे तो करीना कपूर हिंदू हैं, लेकिन उन्होंने मुस्लिम एक्टर सैफ अली खान संग शादी की है। बावजूद इसके करीना गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं। हाल ही में करीना एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें करीन के पति सैफ और बेटे तैमूर गणेश भगवान के सामने हाथ जोड़े नज़र आ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हिंदू ना होकर भी बॉलीवुड के ये सितारें मानते हैं गणेश चतुर्थी का त्योहार

ट्रेंडिंग वीडियो