scriptजानें, 15 साल छोटे रोहमन और सुष्मिता की दिलचस्प लवस्टोरी, ब्वॉयफ्रेंड ने पहली बार यहां बुलाया था मिलने को… | sushmita sen and his boyfriend rohman shawl love story | Patrika News
बॉलीवुड

जानें, 15 साल छोटे रोहमन और सुष्मिता की दिलचस्प लवस्टोरी, ब्वॉयफ्रेंड ने पहली बार यहां बुलाया था मिलने को…

Sushmita Sen 42 साल की हैं वहींं Rohman Shawl 27 साल के हैं।

Jun 04, 2019 / 09:45 am

Preeti Khushwaha

sushmita senrohman shawl

sushmita senrohman shawl

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen आजकल अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सुष्मिता इन दिनों अपने से 15 साल छोटे Boyfriend Rohman Shawl को डेट कर रही हैं। दोनों के एक साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आइए जानते हैं दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत आखिर कैसे हुई।

sushmita senrohman shawl

हाल ही में सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में अपने और रोहमन के रिश्ते को लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया। इसी दौरान एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। उन्होंने कहा, ‘रोहमन से उनकी पहली मुलाकात सोशल मीडिया से शुरू हुआ था।’ बता दें कि रोहमन, सुष्मिता सेन के बड़े फैन होने के चलते उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे और उन्हें पर्सनल मैसेज भेजा करते थे। इस मैसेज ने ही धीर-धीरे दोनों के बीच आकर्षण पैदा करने का काम किया। सुष्मिता ने बताया कि एक बार रोहमन ने इंस्टाग्राम पर उन्हें पर्सनल मैसेज भेजा था जिसका उन्होंने जवाब दिया था। इस जवाब को देख रोहमन चौंक गए थे।

sushmita senrohman shawl

दरअसल, रोहमन का मैसेज उन्हें अच्छा लगा कि वह उसका जवाब दिए बिना नहीं रह सकीं। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं रोहमन ने पहली बार सुष्मिता को अपना फुटबॉल मैच देखने के लिए भी बुलाया था। दोनों अब पूरे 9 महीने से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जानें, 15 साल छोटे रोहमन और सुष्मिता की दिलचस्प लवस्टोरी, ब्वॉयफ्रेंड ने पहली बार यहां बुलाया था मिलने को…

ट्रेंडिंग वीडियो