scriptDeath Anniversary: लड़कियों से बात करने के लिए बेची मूंगफली, 4 एक्ट्रेस से रहा अफेयर, जानें कौन थे ये फेमस एक्टर | Sushant Singh Rajput Death Anniversary selling peanuts love affair bollywood four actress | Patrika News
बॉलीवुड

Death Anniversary: लड़कियों से बात करने के लिए बेची मूंगफली, 4 एक्ट्रेस से रहा अफेयर, जानें कौन थे ये फेमस एक्टर

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: एक ऐसे एक्टर जिनकी दुनिया दीवानी थी। जिनके लाखों फैंस थे। वह अपनी जिंदगी के आखिरी समय में बेहद अकेले पड़ गए थे और उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

मुंबईJun 14, 2024 / 09:13 am

Priyanka Dagar

Sushant Singh Rajput Death Anniversary

Sushant Singh Rajput Death Anniversary

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: फेमस एक्टर जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाई। आज उनकी चौथी डेथ एनिवर्सरी है। एक्टर ने साल 2020 में सुसाइड किया था। बता दें, फेमस एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी,फिर बॉलीवुड में आने का सोचा और अपने सपनों को सच किया। ये फेमस एक्टर की जब डेथ हुए पूरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत में कोहराम मच गया था। किसी को यकीन नहीं हो पा रहा था कि एक्टर अपनी जान कैसे ले सकता है। हम बात कर रहे हैं जिनकी आत्महत्या में रिया चक्रवर्ती फंसी थी अंकिता लोखंडे के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की। एक्टर की मरने से पहले 50 विश थी जो वह पूरा करना चाहते थे पर बदकिस्मती से सिर्फ 11 ही पूरी हो पाईं।

सुशांत सिंह राजपूत ने किया था सुसाइड? (Sushant Singh Rajput Death Anniversary)

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था। एक्टर जितनी अच्छी एक्टिंग करते थे वह उतने ही हंसमुख इंसान भी थे। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते थे। जब वह एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ थे उस समय भी उनके रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी उनका अंकिता के अलावा कृति सैनन के साथ भी नाम जुड़ा था। सारा अली खान के साथ भी उनके अफेयर की खबरें आई थींं। इसके बाद वह रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते में आए थे। पर जब उन्होंने सुसाइड किया वह बेहद अकेले थे।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ब्रेकअप के बाद जिंदगी में बढ़ रही आगे, लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- कभी हार…

Sushant Singh Rajput Death Anniversary
सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह दिल्ली में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे उस समय उनके कॉलेज में कोई लड़की नहीं थी। क्योंकि उस जमाने में लड़कियां इंजीनियरिंग में करियर बनाने का सोचती ही नहीं थी, पर थोड़ी दूर लड़कियों का कॉलेज था वह भी अपने दोस्तों के साथ बन ठन कर वहां पहुंच जाया करते थे। वहां, पहुंचकर मूंगफली वाले की रेहड़ी पर काम करते और लड़कियों को मूंगफली बेचते थे। ताकि वह उनसे बात कर सके।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Death Anniversary: लड़कियों से बात करने के लिए बेची मूंगफली, 4 एक्ट्रेस से रहा अफेयर, जानें कौन थे ये फेमस एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो