scriptसोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी से ‘मामा’ हुए नाराज, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी | Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal marriage maternal uncle angry on couple | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी से ‘मामा’ हुए नाराज, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हो गए हैं। भारतीय शादियों में मामा और फूफा के नाराज होने पर बहुत सरे जोक्स और मिम्स वायरल होते रहते हैं। आइए जानते हैं कि इन्होनें ऐसा क्या कह दिया है…

मुंबईJun 15, 2024 / 10:19 am

Vikash Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल की शादी की खबर ने उनके करीबियों को चौंका दिया है। सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में थे और अब 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। इस शादी को लेकर परिवार की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। खबर है कि एक्ट्रेस के मामा नाराज हो गए हैं।

भाई लव सिन्हा ने भी डायरेक्टली कुछ कहने से मना कर दिया है

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने उनकी शादी पर सीधे तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मैं न तो पुष्टि कर रहा हूं और न ही इनकार कर रहा हूं। यदि ऐसा होता है, तो मैं एक खुश पिता रहूंगा। परिवार उनके फैसले का समर्थन करेगा।” इससे लोगों को यह अहसास हुआ कि सोनाक्षी ने शादी का निर्णय अकेले लिया है।

पहलाज निहलानी को मामा मानती हैं सोनाक्षी

पहलाज निहलानी, जो सिन्हा परिवार के करीबी हैं और सोनाक्षी उन्हें मामा मानती हैं, ने इस शादी पर अपनी राय जाहिर की। पहलाज निहलानी ने ‘जूम’ से बातचीत में सोनाक्षी और जहीर को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मैं सोनाक्षी का मामा हूं। उन्हें और जहीर को मेरा आशीर्वाद। वे आखिरकार शादी कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि आजकल के बच्चे अपने निर्णय खुद लेते हैं और परिवार को खुश होना चाहिए।
pahlaj nihlani

शादी के इन्विटेशन पर आया शानदार रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करीबियों को शादी का निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस के मामा पहलाज निहलानी और पूनम ढिल्लों को भी यह निमंत्रण मिला है। पूनम ढिल्लों ने बताया कि सोनाक्षी ने उन्हें शादी का खूबसूरत इनवाइट भेजा है।

इन्विटेशन कार्ड हो गया था लीक

सोनाक्षी और जहीर की शादी का निमंत्रण ऑनलाइन लीक हो गया था, जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी पर बात की थी। उन्होंने कहा कि वह चाहे किसी से भी शादी करें, परिवार उनके फैसले का समर्थन करेगा। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी है और अब सभी की निगाहें इस बड़े दिन पर टिकी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी से ‘मामा’ हुए नाराज, एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

ट्रेंडिंग वीडियो