scriptसोनाक्षी ने मुस्लिम परिवार में पहुंचते ही की ये हरकत, क्या करेंगे पति जहीर इकबाल? | Sonakshi Sinha marry muslim zaheer iqbal actress trolled she did this thing reached In law house | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी ने मुस्लिम परिवार में पहुंचते ही की ये हरकत, क्या करेंगे पति जहीर इकबाल?

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा अब मिसेस इकबाल बन गई है। ऐसे में एक्ट्रेस की एक हरकत सामने आई हैं, जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

मुंबईJun 24, 2024 / 08:54 am

Priyanka Dagar

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने 7 साल के प्यार को एक नाम दे दिया है। कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। दोनों ने रजिस्टर मैरिज से शादी की है। इस मैरिज में उनके साथ पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा नजर आए। शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इसमें बॉलीवुड सितारों ने दस्तक दी। इसी दौरान सोनाक्षी ने ऐसी हरकत की जिससे शायद खुद जहीर इकबाल को भी दिक्कत हो जाएगी।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा अब एक मुस्लिम परिवार की बहू बन चुकी है। वहीं, एक्ट्रेस ने शादी के बाद रिसेप्शन में लाल साड़ी पहनी और मांग में सिंदूर भी लगाया। इसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है। मुस्लिम धर्म में सिंदूर नहीं लगाया जाता। फिर क्यों सोनाक्षी ने ऐसा किया? अगर उन्हें हिंदू रिति-रिवाज ही करने थे तो हिंदू लड़के से शादी करती। बता दें, सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से शादी न तो हिंदू धर्म से न मुस्लिम धर्म से शादी की। 
यह भी पढ़ें

Sonakshi- Zaheer Wedding First Photo: सोनाक्षी-जहीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, लाल नहीं इस रंग का पहना जोड़ा

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा शादी के रिसेप्शन में लाल साड़ी गले में हार और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। वहीं, शादी में उनके दोनों भाई भी नजर नहीं आए। मां पिता के अलावा सोनाक्षी के दोस्तों ने महफिल में रंग जमाया। इससे पहले खबर आई थी कि सोनाक्षी की शादी को लेकर उनकी मां और भाई ने एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया है और अब उनके दोनों भाई लव और कुश ने शादी से दूरी बनाकर रखी। शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बयान दिया था कि परिवार में मतभेद हुआ है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी ने मुस्लिम परिवार में पहुंचते ही की ये हरकत, क्या करेंगे पति जहीर इकबाल?

ट्रेंडिंग वीडियो