scriptपहली बार Shraddha Kapoor ने कबूला राहुल मोदी के साथ रिश्ता, सोशल मीडिया पर मची खलबली | shraddha kapoor relationship with Rahul Mody is now official through an instagram post | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार Shraddha Kapoor ने कबूला राहुल मोदी के साथ रिश्ता, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Shraddha Kapoor Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने आखिरकार अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ रिश्ता काबुल लिया है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस को दी है।

मुंबईJun 19, 2024 / 09:37 am

Riya Chaube

Shraddha Kapoor Relationship with rahul mody
Shraddha Kapoor Relationship: श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। बता दें कि काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी। वहीं, अब एक स्टोरी ने इन खबरों को सच प्रूफ कर दिया है।

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ की फोटो शेयर (Shraddha Kapoor Shared Photo With Rahul Modi)

एक्ट्रेस श्रद्धा ने बॉयफ्रेंड राहुल के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में श्रद्धा ने राहुल का हाथ पकड़ा हुआ है और वह मुस्कुरा रही हैं, जबकि राहुल ने अजीब चेहरा बनाया हुआ है। कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार”
Shraddha Kapoor Relationship

श्रद्धा कपूर-राहुल मोदी की रिलेशनशिप (Shraddha Kapoor-Rahul Modi’s Relationship)

श्रद्धा और राहुल को एक साथ पहली बार जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में देखा गया। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल फिल्म के लेखक थे। वहीं, इस साल मार्च में, श्रद्धा को शुरुआती ‘आर’ वाला पेंडेंट पहने देखा गया, जिससे रोमांस की अफवाहों को और हवा मिल गई।

श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट (Shraddha Kapoor Workfront)

श्रद्धा अब अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ में दिखाई देंगी। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का टीजर पिछले हफ्ते फिल्म ‘मुंज्या’ के साथ रिलीज किया गया था। फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पहली बार Shraddha Kapoor ने कबूला राहुल मोदी के साथ रिश्ता, सोशल मीडिया पर मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो