script3 दिन बाद Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी के लिए लिखा ये खास नोट, बोले- मेरी बेटी की शादी… | Shatrughan Sinha Reacts On Sonakshi-Zaheer Wedding post on twitter says wedding of the century | Patrika News
बॉलीवुड

3 दिन बाद Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी के लिए लिखा ये खास नोट, बोले- मेरी बेटी की शादी…

Shatrughan Sinha Reacts On Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को हुई, जिसके बाद बेहतरीन रिसेप्शन भी हुआ। अब पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी से जुड़ी बात कही है।

मुंबईJun 27, 2024 / 08:09 am

Riya Chaube

Shatrughan Sinha Reacts On Sonakshi-Zaheer Wedding
Shatrughan Sinha Reacts On Sonakshi-Zaheer Wedding: सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन शादी और रिसेप्शन से जुड़े फोटो-वीडियो देखने को मिलते है। वहीं, अब शत्रुघ्न सिन्हा का एक पोस्ट लाइमलाइट में आ गया है। इस पोस्ट में शत्रुघ्न ने सोनाक्षी की शादी से जुड़ी बात शेयर की है।

सोनाक्षी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक्स पर एक मैसेज शेयर किया है। एक्टर ने लिखा, “कृतज्ञता के भाव के साथ हम अपने विशेष दिन को हमारे साथ मनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो कि ‘सदी की शादी (Wedding of The century)’ प्रतीत होती है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल के साथ आपकी गर्मजोशी, प्यार, बधाई संदेश शामिल हैं। उनके जीवन की खूबसूरत यात्रा में नया अध्याय।”

सिन्हा परिवार ने ट्रोल की कर दी बोलती बंद

सोनाक्षी-जहीर की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर सिन्हा फैमिली को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही थीं। जिसका फैमिली ने जवाब भी दिया। केवल यह ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव कुश भी ट्रोल के निशाने पर आए थे लेकिन उन्होंने भी संयम से जवाब दिया। अब शत्रुघ्न सिन्हा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 3 दिन बाद Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी के लिए लिखा ये खास नोट, बोले- मेरी बेटी की शादी…

ट्रेंडिंग वीडियो