scriptशाहरुख खान को डराओ और जीतो ये मौका, किंग खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान | Shahrukh khan wants people to scare him | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान को डराओ और जीतो ये मौका, किंग खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

शाहरुख खान ने आगे लिखा कि डरावने तत्व के साथ एक डरावनी इनडोर फिल्म बनाने का विचार कैसा रहेगा।

May 10, 2020 / 06:51 pm

Shaitan Prajapat

shahrukh1.jpg

Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने आगामी वेब प्रोडक्शन हॉरर शो ‘बेताल’ के लॉन्च से पहले लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए एक दिलचस्प टास्क की घोषणा की है। वह चाहते हैं कि लोग डरावनी इनडोर फिल्में बनाएं। तीन विजेताओं को सुपरस्टार के साथ वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिलेगा। पहल की जानकारी साझा करते हुए एसआरके ने सोशल मीडिया पर लिखा, चूंकि हम सभी को क्वारंटीन के दौरान अपने हाथों में थोड़ा वक्त मिला है, मैंने सोचा कि हम सभी को थोड़ा सा काम करना चाहिए.. वह भी मजेदार, रचनात्मक और डरावना तरीके से।

Shahrukh khan
अभिनेता ने आगे लिखा कि डरावने तत्व के साथ एक डरावनी इनडोर फिल्म बनाने का विचार कैसा रहेगा। लोग अपने काम को टीम डिजिटल रेड चिलिज डॉट कॉम पर 18 मई तक भेज सकते हैं। भेजी गई सामग्रियों को ‘बेताल’ के सह-निर्देशक पैट्रिक ग्राहम, कास्ट के सदस्य विनीत कुमार और अहाना कुमरा और रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और शो के निर्माता गौरव वर्मा देखेंगे।
Shahrukh khan
शाहरुख ने कहा, भूत भी अपनी एंट्री भेज सकते हैं। इस परियोजना में एसआरके की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, नेटफ्लिक्स, एसके ग्लोबल और ब्लमहाउस प्रोडक्शंस एक साथ सहयोग कर रहे हैं।

Shahrukh khan

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान को डराओ और जीतो ये मौका, किंग खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो