scriptशाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Shahid Kapoor Mira Rajput: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने हाल ही में मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा है। शाहिद और मीरा ने मुंबई में यह नया अपार्टमेंट भारी कीमत पर खरीदा है। आइए आपको बताते हैं क्या है इसकी कीमत।

मुंबईMay 28, 2024 / 08:22 am

Prateek Pandey

Shahid Kapoor Mira Rajput

Shahid Kapoor Mira Rajput

थोड़े समय पहले शाहिद-मीरा के एक अपार्टमेंट खरीदने की खबर आई थी। अब एक बार फिर दोनों के नए अपार्टमेंट लेने की खबर सामने आ रही है।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन में हमेशा चर्चा में बने रहने वाले कपल हैं। फैंस के बीच प्यार लुटाने से लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने तक शाहिद और मीरा फैंस को खुश करने से नहीं चूकते। साथ ही कपल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस के बीच जानकारी शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर यह कपल नया अपार्टमेंट खरीदने की वजह से सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद और मीरा मुंबई में नया अपार्टमेंट भारी कीमत पर खरीदा है।
यह भी पढ़ें

‘बीबी की वाइंस’ फेम भुवन बाम ने अपने किरदार ‘टीटू मामा’ का करवाया ट्रेडमार्क

शाहिद और मीरा के कितने में लिया नया अपार्टमेंट

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली में ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में करीब ₹59 करोड़ का एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपार्टमेंट 5,395 वर्ग मीटर में बना हुआ है। जानकारी सामने आई है कि ₹58.66 करोड़ की इस प्रॉपर्टी का लेनदेन 24 मई को हुआ था।

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शहीद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन के साथ देखा गया था। इंसान और रोबोट के बीच की ये लव स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। शाहिद की अपकमिंग फिल्मों में ‘देवा’ और ‘अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज’ शामिल हैं। चर्चा है क़ी शाहिद की वेब सीरीज ‘फर्जी’ का दूसरा पार्ट भी जल्द ही आ सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो