scriptक्लासी लुक में नजर आए शाहिद कपूर, फोटोशूट में दिखा कातिलाना अंदाज | Shahid Kapoor classy look, shows killer style in the photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

क्लासी लुक में नजर आए शाहिद कपूर, फोटोशूट में दिखा कातिलाना अंदाज

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनके न्यू लुक को देख फैंस आहें भर रहे हैं। 9 फरवरी को सुपरस्टार शाहिद कपूर और कृति सेनन की मूवी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर की इन दिनों प्रमोशन के दौरान हुए फोटोशूट की इमेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह क्लासी अंदाज में सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं।

Feb 02, 2024 / 05:56 pm

Saurabh Mall

shahid_kapoor_teri_baaton_mein_aisa_uljha_jiya_1.jpg

Shahid Kapoor classy look ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’

Shahid Kapoor करोड़ो लोगों की तरह यदि आप भी शाहिद कपूर के फैन हैं, तो बहुत जल्द इंतजार की घड़ियां समाप्त होने हैं। वजह यह है, कि 9 फरवरी को सुपरस्टार शाहिद कपूर और कृति सेनन की मूवी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज होने वाली है। फैंस को पूरी उम्मीद है, कि इस मूवी में ढ़ेर सारी लव एंगल देखने को मिलेगी। इधर फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ही स्टार्स जुटे हुए हैं। शाहिद कपूर की इन दिनों प्रमोशन के दौरान हुए फोटोशूट की इमेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह क्लासी अंदाज में सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं।
shahid_kapoor_and_kriti_senan.jpg

कबीर सिंह ने किया फैंस को घायल
शाहिद कपूर अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार लुक के लिए जाने जाते हैं। करोड़ो दिलों की वह क्रश बन चुके हैं। ऐसे में उनके न्यू लुक को देख फैंस आहें भर रहे हैं। फोटो में कबीर सिंह के नाम से मशहूर शाहिद डॉटेड पर्पल कलर का सूट पहने हुए हैं। वहीं पैरों में ब्लैक कलर के स्टाइलिश जूते और ब्राउन कलर का चश्मा कहर ढाह रहा है।

shahid_kapoor.jpg

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ मूवी में क्या है खास?
मूवी में शानदार लव एंगल देखने को मिलने वाला है। फिल्म की ट्रेलर देखने के बाद कृति और शाहिद के फैंस उत्साहित हैं। कबीर सिंह की तरह ही यह मूवी भी और मूवी की अपेक्षा बिल्कुल अलग है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि शाहिद एक फीमेल रोबोट से प्यार करने लगते हैं। फीमेल रोबोट का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। कृति सेनन और शाहिद की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्लासी लुक में नजर आए शाहिद कपूर, फोटोशूट में दिखा कातिलाना अंदाज

ट्रेंडिंग वीडियो