scriptकैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली | Salman Khan Stop Shooting Dabangg 3 meet cancel patient child | Patrika News
बॉलीवुड

कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली

Salman Khan ने शूटिंग को बीच में छोड़कर एक नेक काम किया है।

Apr 06, 2019 / 09:34 am

Riya Jain

कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी 'दबंग 3' की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली

कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार Salman Khan हमेशा से अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। इन दिनों भाईजान फिल्म ‘Dabangg 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन हाल में स्टार ने शूटिंग के बीच वक्त निकालकर एक नेक काम किया। सलमान कुछ कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलने पहुंचे।

salman-khan-stop-shooting-dabangg-3-meet-cancel-patient-child

इस दौरान न सिर्फ सलमान ने बच्चों से मिलकर उनकी ख्वाहिश पूरी की बल्कि कहा जा रहा है कि उनके इलाज में मदद के लिए भी पहल की है। सोशल मीडिया पर सलमान की इस मीटिंग की फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक बच्चे से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

 

salman-khan-stop-shooting-dabangg-3

खबरों की मानें तो सलमान खान का ये नन्हा फैन सीधा हॉस्पिटल से उनसे मिलने के लिए आया था। बच्चे के आते ही सलमान ने शूटिंग रोक दी और खुद जाकर फैन से मिले। बताया जा रहा है कि बच्चा कैंसर पीड़ित है और वो सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। यही वजह रही कि सलमान ने भी बच्चे का मन रखा और खास मुलाकात की।

 

salman-khan

फिल्म में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस Sonakshi Sinha लीड रोल निभा रही हैं। सोनाक्षी ने खुद Instagram पर अपना रज्जो लुक शेयर किया है। इस लुक में सोनाक्षी पिंक एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। फ‍िल्‍म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली

ट्रेंडिंग वीडियो