scriptSalman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मिली सफलता, राजस्थान से 5वां आरोपी गिरफ्तार | Salman Khan firing case fifth accused arrested from Rajasthan by mumbai crime branch | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मिली सफलता, राजस्थान से 5वां आरोपी गिरफ्तार

Salman Khan News: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में शामिल 5वां आरोपी गिरफ्तार हो गया है। आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है, जिसे अब मुंबई लाया जा रहा है।

मुंबईMay 07, 2024 / 02:45 pm

Gausiya Bano

salman khan firing case update

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में आई बड़ी अपडेट

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस घटना में शामिल 5वां आरोपी गिरफ्तार हो गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। इस आरोपी का नाम मोहम्मद रफीद चौधरी है।

रफीक चौधरी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

रफीक चौधरी को राजस्थान से मुंबई लाया जा रहा है। अब जल्द ही आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी रफीक चौधरी ने ही शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी।
यह भी पढ़ें

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुई मौत


सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में अभी तक मुंबई क्राइम ब्रांच ने अनुज थापन, सोनू बिश्नोई, सागर पाल और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया है। हालांकि, 1 मई को आरोपी अनुज थापन ने पुलिस की गन से खुद पर गोली चलाकर आत्महत्या कर लिया था। इसके अलावा पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मिली सफलता, राजस्थान से 5वां आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो