scriptअनंत अंबानी की शादी में सलमान खान और Aishwarya Rai ने साथ खिंचवाई फोटो, जानिए वायरल फोटो का सच | Salman Khan And Aishwarya Rai Photo From Ambani Wedding Goes Viral Fact Check | Patrika News
बॉलीवुड

अनंत अंबानी की शादी में सलमान खान और Aishwarya Rai ने साथ खिंचवाई फोटो, जानिए वायरल फोटो का सच

Salman Khan And Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या साथ आ गए हैं। इंटरनेट पर वायरल एक फोटो में दावा किया जा रहा है कि अनंत अंबानी की शादी में दोनों ने साथ फोटो खिंचवाई है।

मुंबईJul 14, 2024 / 12:00 pm

Jaiprakash Gupta

Salman Khan And Aishwarya Rai Photo From Ambani Wedding Goes Viral Fact Check
Salman Khan And Aishwarya Rai Photo: अनंत अंबानी की शादी से सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल है। इसमें ऐश्वर्या राय सलमान का हाथ पकड़े उनके साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं। साथ में सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी हैं।

क्या दोनों का पैचअप हो गया है?

इस वायरल फोटो के साथ ही लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि क्या दोनों में पैचअप हो गया है। क्या दोनों स्टार एक बार फिर से साथ आ गए हैं। इस तरह के कमेंट्स की इस वायरल फोटो पर बाढ़ सी आ गई है। मगर इस वायरल फोटो का सच कुछ और ही है। 
यह भी पढ़ें

Video: अनंत अंबानी की शादी में दीपिका पादुकोण ने दिखाया Baby Bump, कैटरीना कैफ भी दिखीं साथ

Salman Khan And Aishwarya Rai Photo
फैक्ट चेक करते समय ये पता चला कि ये तस्वीर AI द्वारा बनाई गई है और असली नहीं है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की वायरल फोटो ने अटकलों को हवा दे दी थी कि क्या ये फोटो असली है या नकली। 

हम दिल दे चुके सनम-2 की उठी डिमांड

वैसे फोटो तो नकली निकली लेकिन कमेंट बॉक्स में लोगों ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan And Aishwarya Rai) को साथ ‘हम दिल दे चुके सनम-2’ (Hum Dil De Chuke Sanam 2) में काम करने की इच्छा जाहिर की। फैंस उन्हें फिर से साथ देखना चाहते हैं। मगर शायद ही उनकी ये इच्छा कभी पूरी हो पाए।
यह भी पढ़ें

Video: अनंत अंबानी की शादी में आलिया भट्ट ने पहनी 160 साल पुरानी साड़ी, लुक देख सब रह गए हैरान

ऐश्वर्या और सलमान खान का रिश्ता

आपको बता दें कि, दोनों ने संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अभिनय किया था। उनका रोमांस सेट पर शुरू हुआ था। मगर 2002 में दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और ऐश्वर्या ने मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए उनसे रिश्ता खत्म कर लिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनंत अंबानी की शादी में सलमान खान और Aishwarya Rai ने साथ खिंचवाई फोटो, जानिए वायरल फोटो का सच

ट्रेंडिंग वीडियो