scriptकरियर में सीनियर सलमान ने बनवाए मेरे सिक्स पैक : शाहरूख खान | Salman helped me to make six pack-Shahrukh Khan | Patrika News
बॉलीवुड

करियर में सीनियर सलमान ने बनवाए मेरे सिक्स पैक : शाहरूख खान

किंग खान ने कहा कि मुझमे सिक्स पेक्स बनाने कि लालसा भी सलमान की वहज से ही प्रदर्शित हुई।सलमान वर्कआउट करता था और हम सबसे भी करवाता था।

Dec 22, 2015 / 03:50 pm

राखी सिंह

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

मुंबई।बादशाह शाहरूख खान ने अपने भाई जैसे दोस्त सलमान खान के साथ हाल ही में बिग बॉस 9 का शूट किया था। इस शूट के बाद शाहरूख ने बताया कि करियर के मुकाबले में सलमान उनसे सीनियर है और उम्र के लिहाज से वे सलमान से बड़े है।

यह बात शाहरुख ने टीवी शो बिग बॉस 9ज् की शूटिंग के पश्चात् एक साक्षात्कार में कहा है। बात यह है कि शाहरुख पिछले दिनों अपनी फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के लिए शो बिग बॉस 9 पर उपस्थित थे। यहाँ उन्होंने सलमान के संग बहुत सारी मस्ती भी की।

इस प्रकार यहां पर दोनों ने अपनी फिल्म करण-अर्जुन की याद को ताजा करते हुए कहा कि इस फिल्म में हमें भाइयो का रोल अदा भी करना था एवं इसके लिए हमने ऑफ स्क्रीन भी भाइयो कि तरह व्यवहार किया था और इसी फिल्म की वहज से वास्तविक जीवन में दोनों के मध्य भाइयो जैसी भावना प्रदर्शित भी हुई। किंग खान ने कहा कि मुझमे सिक्स पेक्स बनाने कि लालसा भी सलमान की वहज से ही प्रदर्शित हुई।

क्योकि जब हम फिल्म करण अर्जुन की शूटिंग कर रहे थे तो सलमान वर्कआउट करता था और हम सबसे भी करवाता था। जब किंग खान एवं दबंग खान से पूछा गया कि वे अब क्या फिल्मो में भी साथ नजर आएंगे और क्या उन्हें लेकर फिल्म शोले का रीमेक भी निर्मित किया जाएंगा। इस बात पर सलमान ने कहा कि फिल्म शोले एक ही है और इसे दूसरी बार निर्मित भी नहीं किया जा सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करियर में सीनियर सलमान ने बनवाए मेरे सिक्स पैक : शाहरूख खान

ट्रेंडिंग वीडियो