script‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के नाम बड़ी कामयाबी, फिल्म ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा | Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani box office collection worldwide | Patrika News
बॉलीवुड

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के नाम बड़ी कामयाबी, फिल्म ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani box office collection: घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

Aug 08, 2023 / 01:31 pm

Rizwan Pundeer

rocky aur rani ki Prem Kahani

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani box office collection: 28 जुलाई को रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने कमाई के मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। फिल्म ने 11वें दिन, सोमवार 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को भारत में 4.25 करोड़ रुपए कमाए, जिससे फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 109.33 करोड़ रुपए हो गया। इसके साथ ही फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के बाद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “फिल्म की रिलीज से पहले मुझे लगा कि किसी भी समय मुझे ड्रिप की जरूरत पड़ेगी और मैं गिरने के करीब था। मैं खुद से जो सवाल पूछा वह था- क्या यह 7 साल का लंबा अंतराल है? लेकिन शुक्रवार, 28 जुलाई के बाद मुझे कृतज्ञता, मान्यता और सरासर खुशी के अलावा कुछ भी महसूस नहीं हुआ। यह फिल्म वास्तव में टीम की ऊर्जा और प्रेम का परिणाम है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के नाम बड़ी कामयाबी, फिल्म ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो