scriptरकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां शुरू, सोशल मीडिया पर सामने आई नई वीडियो | Rakul preet singh and jackky bhagnani wedding preparation starts video | Patrika News
बॉलीवुड

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां शुरू, सोशल मीडिया पर सामने आई नई वीडियो

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

Feb 11, 2024 / 02:10 pm

Gausiya Bano

rakul_jackky.jpg

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां शुरू

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह जल्द ही एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ शादी करने वाली हैं और इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई है। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर रकुल की शादी से जुड़ी उनकी फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

परिवार के साथ शादी की तैयारियां करते दिखीं एक्ट्रेस
हाल ही में रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल अपने परिवार के साथ शादी की तैयारियां करते हुए दिख रही हैं। दरअसल, वीडियो में रकुल अपने परिवार और दोस्तों के साथ गाड़ी से उतरती हुई दिख रही हैं और इस दौरान उनके हाथ में मिठाई का डिब्बा और कुछ गिफ्ट्स हैं। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8siol0

गोवा में होगी रकुल-जैकी की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं। जबकि शादी की रस्में 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगी। खबर यह भी है कि पहले यह कपल विदेश में शादी करने वाला था, लेकिन फिर बाद में पीएम नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ सुनकर उन्होंने अपना वेडिंग वेन्यू बदल लिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां शुरू, सोशल मीडिया पर सामने आई नई वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो