scriptजनता कर्फ्यू में कोरोना जन्माष्टमी देख भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- चाहिए कश्मीर जैसा लॉकडाउन | pooja bedi angry on people come out on streets video on janata curfew | Patrika News
बॉलीवुड

जनता कर्फ्यू में कोरोना जन्माष्टमी देख भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- चाहिए कश्मीर जैसा लॉकडाउन

जनता कर्फ्यू पर सड़क पर कोरोना जन्माष्टमी मनाते दिखा लोगों का झुंड
पूजा बेदी ने जताया लोगों की बेवकूफी पर गुस्सा
कहा- ऐसे लोगों को देना चाहिए कश्मीर जैसा लॉकडाउन

Mar 23, 2020 / 01:44 pm

Neha Gupta

photo_2020-03-23_13-40-55.jpg

नई दिल्ली कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से बचने के लिए जहां एक तरफ सरकार लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रही है। जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के माध्यम से इसकी पहल की जा रही है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें घर से निकलकर भीड़ इकट्ठा करने का मतलब अभी समझ नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज़ सामने आ रहे हैं जिसमें लोग झुंड में सड़को पर दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो में लोग जन्माष्टमी के मटकी फोड़ने वाले अंदाज में एक दूसरे पर खड़े होकर थाली बजा रहे हैं। ऐसे ही कुछ वीडियो पोस्ट करते हुए पूजा बेदी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

https://twitter.com/hashtag/COVIDIOTS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

22 मार्च को जनता कर्फ्यू पर पीएम मोदी ने लोगों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने घरों में रहने की अपील की थी। साथ ही उन्होंने पूरे देशवासियों से शाम 5 बजे उन लोगों के लिए ताली-घंटी बजाने को कहा था जो इस मुश्किल घड़ी में भी अपने काम पर डंटे हुए हैं। लेकिन कुछ जगहों पर शाम 5 बजते ही लोग सड़कों पर निकल आए और भीड़ इकट्ठी कर एक दूसरे के संपर्क में आने लगे। पूजा बेदी ने ऐसे ही वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- भारत में ऐसे बेवकूफों को देखते हुए दो ही तरीके हैं। या तो कश्मीर जैसे स्टाइल में लॉकडाउन कर दिया जाए या फिर वायरस को फैलने दिया जाए। शुक्रिया ऐसे लोगों का जिन्हें लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आता है, मेडिकल फेसिलिटीज़ का मतलब समझ नहीं आता है।

https://twitter.com/poojabeditweets/status/1241933712884772865?ref_src=twsrc%5Etfw

पूजा बेदी ने लगातार ऐसे कई ट्वीट करके अपना गुस्सा लोगों की बचकानी हरकत पर निकाला है। बता दें कि ऋचा चड्ढा ने भी इससे पहले ऐसा एक वीडियो साझा किया था जिसमें ऐसे लोगों को देखकर कहा था- बेवकूफी की हद होती है। वहीं कोरोना वायरस के अब तक देश में 400 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 7 लोगों की मौत भी हो चुकी है, वायरस के खतरे को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जनता कर्फ्यू में कोरोना जन्माष्टमी देख भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- चाहिए कश्मीर जैसा लॉकडाउन

ट्रेंडिंग वीडियो