scriptतलाक की खबरों के बीच नताशा के इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या की वापसी, शादी- रोमांस की तस्वीरें आई सामने | Natasa Stankovic instagram unarchive wedding pics with hardik pandya amid Divorce called PR Stunt | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच नताशा के इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या की वापसी, शादी- रोमांस की तस्वीरें आई सामने

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce PR Stunt: नताशा स्तांकोविक के इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ डिलीट फोटो वापस दिखने लगी हैं। फैंस अब तलाक को नाटक बता रहे हैं।

मुंबईJun 03, 2024 / 12:38 pm

Priyanka Dagar

Natasa Stankovic instagram unarchive wedding pics with hardik

Natasa Stankovic instagram unarchive wedding pics with hardik

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce PR Stunt: ‘टी20 वर्ल्ड कप 2024’ खेलने न्यूयॉर्क पहुंचे हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नताशा के इंस्टाग्राम पर वो सभी तस्वीरें एक बार फिर दिखने लगी हैं जिसे लेकर तलाक की खबरें सामने आ रही थी। अब कहा जा रहा है कि अगर एक बार फिर नताशा ने सभी तस्वीरों को आर्काइव कर दिया है तो कपल का रिश्ता अब नहीं टूटेगा। जो भी दोनों के बीच दरार की खबरें आ रही थी वह महज एक झूठ था? 

नताशा के इंस्टाग्राम पर दिखी हार्दिक पांड्या संग फोटोन (Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce PR Stunt)

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या दोनों का तलाक होने वाला है पूरे सोशल मीडिया पर यही छाया हुआ था। कहा जा रहा था कि कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। जल्द दोनों अलग हो जाएंगे। अब शायद ऐसा नहीं होगा। क्योंकि तलाक की खबरें तब उड़ी थी जब नताशा ने अपनी और हार्दिक की शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थी और जब हार्दिक IPL में खराब परफॉर्म कर रहे थे तब हर कोई क्रिकेटर को ट्रोल कर रहा था। उस समय भी नताशा एक बार मैच देखने और पति को सपोर्ट करने नहीं पहुंची थीं और नताशा ने अपना सरनेम भी इंस्चटाग्राम से हटा लिया था।
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce PR Stunt
तलाक की खबरों के बीच नताशा हर दिन अलग-अलग पोस्ट कर रही थी। वह कभी जिसेस और छोटे बच्चे को अकेला दिखा रही थीं तो कभी भगवान को याद कर रही थीं। मॉडल और एक्ट्रेस नताशा हर दिन क्रिप्टिक पोस्ट कर रही थीं। अब नताशा और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें एक बार फिर नजर आने के बाद यूजर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तलाक की खबरों के बीच नताशा के इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या की वापसी, शादी- रोमांस की तस्वीरें आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो