scriptकोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- ‘तेज बुखार और सिर में है दर्द’ | Kanika Kapoor Brother Update Her Health Report | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- ‘तेज बुखार और सिर में है दर्द’

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से ग्रस्त कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) के भाई अनुराग ( Anurag ) दी हेल्थ अपडेट
कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) के सिर में दर्द और बुखार होने की दी जानकारी
पिता के अलावा किसी और के संपर्क में नही हैं कनिका

Mar 22, 2020 / 09:01 am

Shweta Dhobhal

Kanika Kapoor Health Report

Kanika Kapoor Health Report

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) को कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी सेहत की जानकारी देते हुए उनके भाई अनुरान ने बताया अभी उनके सिर में दर्द और बुखार है। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद से उनकी उनसे कोई बात नहीं हुई है। कनिका इस समय केवल उनके पिता के साथ ही संपर्क में है।

कनिका के बारें में बताते हुए उनके भाई ने बताया कि ‘जब वो लंदन से भारत लौटी थी तो उस दौरान उनके गले में खराश और उन्हें बुखार था। उन्होंने उसकी जांच कराई। जिसमें कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई’। बता दें लखनऊ में कनिका कई लोगों से भी मिली थी। जानकारी के अनुसार जिस अपार्टमेंट में कनिका रहती थी। उसकी सफाई कराई जा रही है।

View this post on Instagram

#Milano #mfw #ss20 💋

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कनिका कपूर कोरोनावायरस से ग्रस्त होने के बाद करीबन 400 लोगों के संपर्क में आई। जिन जांच कराई जा रही है। सोशल मीडिया पर कनिका कपूर को लापरवाह कहा जा रहा है। साथ ही उनकी इस हरकत को लेकर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने जनता कर्फ्यू की घोषणा की है। 22 मार्च यानी के दिन सभी लोग 7 बजे से लेकर 9 बजे तक घरों के भीतर ही रहेंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोनावायरस से पीड़ित कनिका कपूर के भाई अनुराग ने दी हेल्थ अपडेट,कहा- ‘तेज बुखार और सिर में है दर्द’

ट्रेंडिंग वीडियो