scriptकंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना, कहा- ‘फेमिनिज्म के नाम पर महिलाएं गलत दिशा में जा रही हैं’ | Kangana Ranaut targeted Jaya Bachchan, said- 'Women are going in the wrong direction in the name of feminism | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना, कहा- ‘फेमिनिज्म के नाम पर महिलाएं गलत दिशा में जा रही हैं’

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के एक पुराने बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जय बच्चन पर हमला बोल है।

मुंबईSep 02, 2024 / 04:21 pm

Vikash Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टल गई है। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है। कंगना इन दिनों अपनी इस मच अवेटेड फिल्म के प्रमोशन में पूरी शिद्दत से जुटी हुई हैं। फिल्म की रिलीज डेट बदलने के बावजूद, कंगना अपनी विवादित टिप्पणियों से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

जया बच्चन के बयान पर कंगना का करारा जवाब

हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के एक पुराने बयान पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने सभापति पर नाराजगी जाहिर की थी, क्योंकि उन्हें “अमिताभ बच्चन की पत्नी” कहकर संबोधित किया गया था। जया ने इस पर कहा था कि क्या महिलाओं की अपनी कोई पहचान नहीं होती।
कंगना रनौत
इस पर कंगना रनौत ने जया बच्चन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “यह काफी शर्म की बात है। नेचर ने महिला और पुरुष को अलग-अलग बनाया है। उनमें एक अंतर है, लेकिन आजकल फेमिनिज्म के नाम पर कुछ महिलाएं गलत दिशा में जा रही हैं।”

कंगना का फेमिनिज्म पर नजरिया

कंगना रनौत ने फेमिनिज्म पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि समाज एक अलग ही दिशा में जा रहा है। उन्होंने कहा, “लोगों को लगता है कि उनकी पहचान कहीं छूट गई है, और वे इस सोच से पैनिक अटैक का शिकार हो रहे हैं। यह सोच पूरी तरह से गलत है और समाज को इसे समझना चाहिए।”

कंगना का बॉलीवुड सितारों पर हमला

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड के किसी बड़े सितारे या फिल्म निर्माता पर निशाना साधा हो। इससे पहले भी कंगना ने करण जौहर, महेश भट्ट जैसे कई बॉलीवुड शख्सियतों पर अपनी राय बेबाकी से रखी है।

कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के अलावा उनकी कई अन्य फिल्में भी लाइनअप में हैं। ‘इमरजेंसी’ में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कंगना अन्य परियोजनाओं पर भी काम कर रही हैं, जो जल्द ही दर्शकों के सामने आएंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत ने जया बच्चन पर साधा निशाना, कहा- ‘फेमिनिज्म के नाम पर महिलाएं गलत दिशा में जा रही हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो