scriptएक्ट्रेस कल्कि ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा ,बच्चे का रखेगीं ये नाम | kalki opened up about being five months pregnancy | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस कल्कि ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा ,बच्चे का रखेगीं ये नाम

वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स-2 की एक्ट्रेस कल्कि
कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई

Sep 30, 2019 / 11:41 am

Pratibha Tripathi

kalki_2.jpeg

नई दिल्ली। वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स-2 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस कल्कि की गोद में अब जल्द ही खेलने वाला है नया मेहमान। जीं हां वो मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया। कल्कि ने बताया कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग से रिलेशनशिप में हैं। कल्कि की प्रेग्नेंसी 5 महीने की हो चुकी है। कल्कि ने यह भी बताया कि वे बच्चे को जन्म देने के लिए वो वॉटर बर्थ की मदद लेंगी।
शारीरिक बदलाव : प्रेग्नेंसी के बारें में कल्कि ने बताया है कि इन दिनों मुझमें काफी बदलाव देखने को मिल रहे है। “मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं।” फिल्म में काम को जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा- “मुझे अब ज्यादा भागदौड़ नही करना है। मैं केवल वही काम करूंगी जो बच्चे की देखभाल के लिए जरूरी हो। अब मेरी प्राथमिकता बच्चे से जुड़ी होगी।”

जेंडर से नही रखेंगी बच्चे का नाम : कल्कि ने अपने बच्चे के नाम को लेकर यह भी बताया कि वो बच्चे का नाम कुछ ऐसा नाम रखेंगी जिससे उसका जेंडर डिफाइन न हो। उसे पूरी आजादी मिले, एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है।

kalkistory-1.jpeg
कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड पेंटर हैं :

कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कुछ साल रिलेशन चलने के बाद दोनों का 2015 में तलाक हो गया था। इन दिनों उनकी जिंदगी में गाइ हर्शबर्ग की एंट्री हो चुकी है जो इजराइल से हैं और क्लासकिल पेंटिंग्स बनते हैं। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने रिश्तों को कई बार सार्वजनिक रूप तस्वीरों के माध्यम से बताने की कोशिश भी की है।
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई एक्ट्रेस में इऩका नाम भी हुआ शामिल:

अब कल्कि भी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की लिस्ट में अपनी नाम दर्ज करा चुकी है। इस एक्ट्रेस के अलावा कोंकणा सेन शर्मा, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, नीना गुप्ता, लीजा हेडन और एमी जैक्सन का नाम शामिल है,जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस कल्कि ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा ,बच्चे का रखेगीं ये नाम

ट्रेंडिंग वीडियो