scriptIrrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- ‘नही समझ पाया उनका यह राज ! | Irfan Khan's son Babil wrote an emotional post | Patrika News
बॉलीवुड

Irrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- ‘नही समझ पाया उनका यह राज !

इरफान खान के बेटे बाबिल (RIP Irrfan Khan Son Babil) ने लिखा इमोशनल पोस्ट
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Jun 06, 2020 / 02:42 pm

Pratibha Tripathi

irrfan khan son babil emotional instagram

irrfan khan son babil emotional instagram

नई दिल्ली। बॉलीवुड में साल 2020 मनहूस सालों में से एक रहा है। जहां सिनेमा जगत ने ऐसे सितारों को खोया है जिसकी भरपाई करना काफी मुश्किल है। 29 अप्रैल का वो काला दिन जब इरफान खान(Irrfan Khan died) की अचानक हुई मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया। उनके अचानक यूं चले जाने से ना केवल बॉलीवुड ही सदमे में है बल्कि परिवार के लोग भी इस सदमें से आज भी उबर नही पाए है।

इरफान खान की मौत के बाद अक्सर उनकी पत्नि ओर बेटा सोशल मीडिया पर ऐसे इमोशन मेसेज पोस्ट करते है जिससे उनके दुख का पता साफ चलता है कि वो एक्टर के चले जाने से कितने अकेले हो गए है। अभी हाल ही में इरफान खान (RIP Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Irrfan Khan’s elder son Babil) ने अपने पापा को याद करते हुए एक राज खोला है, जिसको वो खुद आज तक समझ नहीं पाएं हैं।

इरफान खान के बेटे बाबिल (Irrfan Khan’s son Babil shares throwback photo) ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इरफान रेगिस्तान के बीच एक ऊंट के सामने बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए (irrfan khan son babil emotional instagram) बाबिल ने भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है-कि उन्हें बारिश की अजीब समझ थी। जिसके बारे में मैं आज तक समझ नहीं पाया और उनकी तुलना मै किसी से भी नहीं कर सकता, जिसे मैंने कभी अनुभव किया हो। ये एक ऐसा रिश्ता है, जिसे मैं सबसे सुंदर भाषा के रूप में भी बयां नहीं कर सकता। सिर्फ रेगिस्तान दिखा सकता है.. हे भगवान.. बारिश ने उनके साथ क्या किया।

बाबिल ने यह पोस्ट कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था कि इस पोस्ट पर फैंस के , जमकर कमेंट्स आने लगे। इसके पहले मुंबई में हुई पहली बारिश के बाद सुतारा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने भी बारिश देखकर पति इरफान खान (Irrfan Khan) को याद किया था। उन्होंने बरसात के दिनों में इरफान के साथ जुड़ी यादों को शेयर करते हुए लिखा था कि- ‘तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं. हां… मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।’

आपको बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan died of a neuroendocrine tumour) को अपनी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की बीमारी के बारे में साल 2018 में पता चला था। और इस बीमारी का इलाज कराने के लिए इरफान लंदन भी गए थे और साल भर इलाज कराने के बाद वो ठीक होकर वापस भारत लौटे। लंदन से लौटने के बाद उन्होंने(Irrfan Khan’s last film Angrezi Medium) अपनी अधुरी रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी पूरी की थी। लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के बाद उनका 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया। लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Irrfan khan के बेटे ने किया पिता से जुड़ी बात का खुलासा , बोले- ‘नही समझ पाया उनका यह राज !

ट्रेंडिंग वीडियो