scriptRanbir Kapoor ने जिस फिल्म के लिए जीता था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड उसका बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने दिया हिंट | Imtiaz Ali Says Rockstar 2 Starring Ranbir Kapoor Is On The Cards rockstar 2 movie updates | Patrika News
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor ने जिस फिल्म के लिए जीता था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड उसका बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने दिया हिंट

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने जिस फिल्म के लिए 13 साल पहले बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था उसका सीक्वल बनने जा रहा है।

मुंबईMay 17, 2024 / 11:33 am

Jaiprakash Gupta

Imtiaz Ali Says Rockstar 2 Starring Ranbir Kapoor Is On The Cards rockstar 2 movie updates
Ranbir Kapoor: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की एक और फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इस मूवी के लिए उन्होंने 13 साल पहले बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था। उस फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात का हिंट दिया है।

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो है साल 2011 में प्रदर्शित इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म ‘रॉकस्टार’। इसमें नरगिस फाखरी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट नजर आई थीं। फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने बताया कि वो रॉकस्टार का सीक्वल बनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

बाल-बाल बचे रणबीर कपूर, डरकर देखा पीछे, Video आया सामने

rockstar 2 movie updates
हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की तरफ से इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) के साथ संगीतकार ए. आर रहमान गीतकार इरशाद कामिल और गायक मोहित चौहान की बातचीत का एक वीडियो जारी किया गया। इसमें चारों एक साथ की गई अपनी फिल्मों और गानों पर बातें करते हैं। ए. आर रहमान इम्तियाज से पूछते हैं कि क्या हम ‘राकस्टार 2’ (Rockstar 2) बना रहे हैं?
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

बनेगा रॉकस्टार का सीक्वल

इस पर इम्तियाज कहते हैं, ‘हमारे पास इस बारे में बताने के लिए म्यूजिकली कुछ तो होना ही चाहिए। ए. आर रहमान कहानी क्राउडसोर्स करने का सुझाव इम्तियाज अली को देते हैं। रहमान कहते हैं, हमें इसे जनता पर छोड़ देना चाहिए। इस फिल्म के लिए क्राउडसोर्स करते हैं। भविष्य आप कभी नहीं जानते हैं। मेरा मतलब है कि आप क्राउडसोर्स के माध्यम से लाखों कहानियां पा सकते हैं। इम्तियाज अली कहते हैं कि उम्मीद है कि जल्दी ही कुछ न कुछ आएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ranbir Kapoor ने जिस फिल्म के लिए जीता था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड उसका बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने दिया हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो