scriptHrithik Roshan को डेट करने पर सबा आजाद का ऐसा हुआ हाल, इंडस्ट्री ने कर दिया बायकाट? | Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Not Receiving VO Work After Dating | Patrika News
बॉलीवुड

Hrithik Roshan को डेट करने पर सबा आजाद का ऐसा हुआ हाल, इंडस्ट्री ने कर दिया बायकाट?

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को एक्टर को डेट करने की सजा मिल रही है क्या? सबा ने इंस्टा स्टोरी में बयां किया दर्द।

मुंबईJun 15, 2024 / 12:26 pm

Jaiprakash Gupta

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Not Receiving VO Work After Dating
Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद इंडस्ट्री के बेस्ट कपल कहलाते हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मगर क्या ऋतिक को डेट करने की सजा दी जा रही है सबा को। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपना सारा दर्द बयां किया है।
Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Not Receiving VO Work


दरअसल, बहुत कम लोगों को पता है कि सबा आजाद एक एक्ट्रेस होने के साथ ही कमाल की वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। मगर ऋतिक रोशन को डेट करने के बाद से ही उन्हें काम नहीं मिला। इसकी वजह भी ऋतिक बने।
यह भी पढ़ें पहली बार फ्लाइट में अभिषेक के पास बैठी थीं Aishwarya Rai, जूनियर बच्चन का ऐसा हो गया था हाल

saba azad hrithik roshan
सबा आजाद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की और लिखा-“अपने प्राकृतिक आवास में वापस – 2 साल से ज़्यादा समय के बाद वीओ रिकॉर्ड कर रही हूँ!!!???” बाद में उन्होंने विस्तार से बताया कि क्यों नहीं उन्हें काम मिला।
यह भी पढ़ें 50 साल के Hrithik Roshan एक्स वाइफ सुजैन खान से पहले करेंगे दूसरी शादी, इनके साथ मिलकर कर रहे तैयारी!

पूछने पर मिला ये जवाब

saba azad hrithik roshan

सबा ने बताया कि डेटिंग की खबर आने के बाद उन्हें वॉइस ओवर का काम मिलना बंद हो गया। तब उन्होंने लोगों से पूछना शुरू किया। तो उन्हें ऐसा जवाब मिला जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। उनके करीबी और वीओ का काम देने वाले शख्स ने कहा कि आपको काम करने की क्या जरूरत, आप तो इतने अमीर शख्स को डेट कर रही हैं?
यह भी पढ़ें Kalki 2898 AD के लिए सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं कमल हासन, हर मिनट के लिए चार्ज किए 1.6 करोड़ रुपये

सबा ने सुनाई खरी-खरी

saba azad hrithik roshan
सबा ने अपनी स्टोरी में लिखा- “क्या हम अभी भी उस अंधकार युग में जी रहे हैं, जहां हम मानते हैं कि एक सफल साथी के साथ रिश्ते में एक महिला को अब अपने लिए भोजन की व्यवस्था नहीं करनी पड़ती? या उसे अपना किराया और बिल नहीं चुकाना पड़ता? या उसे अपने काम पर गर्व नहीं होता और उसे अपना और अपने परिवार का ख्याल नहीं रखना पड़ता? यह दुखद रूप से एक पितृसत्तात्मक मानसिकता है।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

सबा और ऋतिक कई साल से डेटिंग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो बहुत जल्द ही शादी कर सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Hrithik Roshan को डेट करने पर सबा आजाद का ऐसा हुआ हाल, इंडस्ट्री ने कर दिया बायकाट?

ट्रेंडिंग वीडियो