scriptFighter फेम सिद्धार्थ आनंद इस गृह युद्ध पर बनाएंगे मूवी, आध्यातमिक गुरु श्री श्री रविशंकर से है प्रेरित | Fighter Maker Siddharth Anand To Make A Film On Sri Sri Ravi Shankar Spiritual Leader | Patrika News
बॉलीवुड

Fighter फेम सिद्धार्थ आनंद इस गृह युद्ध पर बनाएंगे मूवी, आध्यातमिक गुरु श्री श्री रविशंकर से है प्रेरित

Siddharth Anand: सिद्धार्थ आनंद ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। जानिए किस युद्ध पर होगी बेस्ड।

मुंबईJul 14, 2024 / 05:10 pm

Jaiprakash Gupta

Fighter Maker Siddharth Anand To Make A Film On Sri Sri Ravi Shankar Spiritual Leader
Siddharth Anand: बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये फिल्म गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जीवन की एक सच्ची घटना पर आधारित है।
इसकी कहानी एक ग्रह युद्ध पर बेस्ड होगी। ये कोलंबिया का 52 साल पुराना गृहयुद्ध था जिसे गुरूजी ने बिना एक भी गोली चलाए सुलझा दिया था।
यह भी पढ़ें

‘फाइटर’ के फ्लॉप होने पर बौखलाए सिद्धार्थ आनंद, 90% भारतीयों के बारे में ये क्या कह गए

एक पोस्ट से मिली जानकारी

इस संदर्भ में नीतू महावीर जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। ये एक वीडियो पोस्ट है जिसमें श्री श्री रविशंकर (Sri Sri Ravi Shankar) को अलग-अलग इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर सम्मानित किया जा रहा है। नीतू महावीर जैन ने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।
Siddharth Anand To Make A Film On Sri Sri Ravi Shankar
यह भी पढ़ें

Indian 2 के लिए कमल हासन को मिली बजट की 60 फीसदी फीस, जानिए बाकी की स्टारकास्ट को क्या मिला

कोलंबिया का ग्रहयुद्ध

उन्होंने पोस्ट में बताया है कि सिद्धार्थ आनंद और महावीर जैन एक इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म बनाने के लिये साथ आ रहे हैं। इस कहानी को बताना जरूरी है क्योंकि 52 साल पहले गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी की वजह से ही बिना एक भी गोली चलाए कोलंबिया का गृहयुद्ध सुलझा था। 
इस फिल्म की कहानी लैटिन अमेरिका की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए बनाया जाएगा। इसमें दुनिया भर से कई मशहूर कलाकार और क्रू मेंबर्स शामिल होंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Fighter फेम सिद्धार्थ आनंद इस गृह युद्ध पर बनाएंगे मूवी, आध्यातमिक गुरु श्री श्री रविशंकर से है प्रेरित

ट्रेंडिंग वीडियो