scriptDeepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण की उदासी देख फैंस हुए परेशान, बोले- ‘उसे स्पेस दो, प्यार दो’ | Deepika Padukone Pregnancy News sadness fans shocked said Give her space give her love | Patrika News
बॉलीवुड

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण की उदासी देख फैंस हुए परेशान, बोले- ‘उसे स्पेस दो, प्यार दो’

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उन्होंने ‘सेल्फ-केयर मंथ’ का जिक्र किया है।

मुंबईJul 26, 2024 / 01:26 pm

Vikash Singh

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी उदासी झलक रही है। फैंस इन तस्वीरों को देखकर काफी चिंतित हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उन्होंने ‘सेल्फ-केयर मंथ’ का जिक्र किया है। इन तस्वीरों में दीपिका ने अपना नो-मेकअप लुक दिखाया है, लेकिन उनके चेहरे पर थकान और उदासी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है। फैंस उनकी इस उदासी को देखकर काफी चिंतित हो गए हैं और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

प्रेग्नेंसी और सेल्फ-केयर

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी डिलीवरी सितंबर में होने वाली है। इस समय वह फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी देखभाल में लगी हुई हैं और सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह सेल्फ-केयर मंथ है’, और अपनी स्किनकेयर रूटीन के बारे में भी बताया है।
Deepika Padukone Pregnancy Image

फैंस की दुआएं

दीपिका के पोस्ट पर फैंस ने उनके आने वाले बच्चे के लिए खूब दुआएं दी हैं। उनकी नई तस्वीरों को देखकर फैंस ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाल भविष्य की कामना की है।

प्रोफेशनल लाइफ की खबरें

प्रेग्नेंसी के साथ-साथ दीपिका पादुकोण अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी जैसे बड़े कलाकार हैं। फिल्म की कमाई 10 करोड़ रुपये से अधिक हो चुकी है और इसमें दीपिका ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण की उदासी देख फैंस हुए परेशान, बोले- ‘उसे स्पेस दो, प्यार दो’

ट्रेंडिंग वीडियो