script‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज, वसुधा बनेंगी अजय देवगन की एक्ट्रेस Tabu | Auron Mein Kahan Dum Tha New Poster Released Tabu Character Vasudha | Patrika News
बॉलीवुड

‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज, वसुधा बनेंगी अजय देवगन की एक्ट्रेस Tabu

Auron Mein Kahan Dum Tha: फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

मुंबईJul 20, 2024 / 03:35 pm

Jaiprakash Gupta

Auron Mein Kahan Dum Tha New Poster Released Tabu Character Vasudha
Auron Mein Kahan Dum Tha New Poster: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और अभिनेत्री तब्बू (Tabu) की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। नीरज पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर शेयर किया है।

कब रिलीज होगी औरों में कहां दम था

Auron Mein Kahan Dum Tha New Poster
इसमें अभिनेत्री तब्बू भी दिखाई दे रही हैं। नीरज पांडे ने बताया कि तब्बू वसुधा के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने इस किरदार को मजबूत, प्रेममय और स्वतंत्र बताया है। फिल्म औरों में कहां दम था पहले 05 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली थी। अब ये फिल्म 02 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें

Ajay Devgn की नई फिल्म हो गई कन्फर्म, ‘सिंघम अगेन’ के बाद शुरू करेंगे इसकी शूटिंग

औरों में कहां दम था की स्टारकास्ट

इस मूवी में आज के जमाने की लव स्टोरी है। फिल्म में कृष्णा (अजय देवगन) और वासु (तब्बू) की कहानी है। दोनों प्रेमी हैं और अलग होने के बाद फिर मिल जाते हैं। मूवी में शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर कृष्णा और वासु के बचपन के किरदार में दिखाई देंगे। इसमें जिमी शेरगिल भी हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज, वसुधा बनेंगी अजय देवगन की एक्ट्रेस Tabu

ट्रेंडिंग वीडियो