scriptMaharaj फेम शालिनी पांडे ने किया खुलासा, मैनेजर ने उठाया फायदा, बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार | Arjun Reddy Fame Shalini Pandey Reveals Managers Took Advantage Of Her Inexperience | Patrika News
बॉलीवुड

Maharaj फेम शालिनी पांडे ने किया खुलासा, मैनेजर ने उठाया फायदा, बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार

Shalini Pandey: एक्ट्रेस शालिनी पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वो बॉडी शेमिंग का भी शिकार हुई हैं।

मुंबईJul 14, 2024 / 01:21 pm

Jaiprakash Gupta

Arjun Reddy Fame Shalini Pandey Reveals Managers Took Advantage Of Her Inexperience
Arjun Reddy Fame Shalini Pandey: एक्ट्रेस शालिनी पांडे हाल ही में फिल्म ‘महाराज’ (Maharaj) में दिखाई दी थीं। ये आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म है और इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है। इसमें शालिनी ने जुनैद की लव इंटरेस्ट का रोल प्ले किया है।
इस मूवी में इन्होंने चरण सेवा वाले सीन की वजह से सुर्खियां बटोरीं थी। शालिनी ने एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए हैं।
यह भी पढ़ें

‘महाराज’ में अपने से 14 साल बड़े एक्टर के साथ सीन पर हुई कंट्रोवर्सी, अब शालिनी पांडे ने तोड़ी चुप्पी

Arjun Reddy Fame Shalini Pandey
शालिनी पांडे (Shalini Pandey) लंबे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्हें फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के साथ प्रीति की भूमिका के याद किया जाता है। ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक ड्रामा है। इसे हिंदी में ‘कबीर सिंह’ के नाम से बनाया जा चुका है।
यह भी पढ़ें

अनंत अंबानी की शादी में सलमान खान और Aishwarya Rai ने साथ खिंचवाई फोटो, जानिए वायरल फोटो का सच

हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग की शिकार

शालिनी से जब पूछा गया कि उन्हें कियारा आडवाणी जैसी पहचान क्यों नहीं मिली, जबकि पहले वो प्रीति का रोल प्ले कर चुकी थीं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- “उस समय मुझे वाकई बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। इंडस्ट्री में नई होने और दक्षिण की भाषा से अपरिचित होने के कारण मेरे मैनेजर्स ने मेरी अनुभवहीनता का फायदा उठाया और मुझे ऐसे काम करने के लिए मजबूर किया, जिसमें मैं सहज नहीं थी।”
Shalini Pandey on body-shaming
अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए शालिनी ने बताया कि वो लगातार यह समझने की कोशिश कर रही थीं कि उनसे क्या उम्मीद की जाती है। उन्होंने कहा कि एथलेटिक होने बावजूद उन्हें बॉडी शेमिंग का आज भी सामना करना पड़ता है।

शालिनी पांडे की अपकमिंग मूवी

शालिनी पांडे हाल ही में सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक ड्रामा ‘महाराज’ में दिखी थीं। ये 21 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसके अलावा शालिनी पांडे बहुत जल्द वेब सीरीज  ‘डब्बा कार्टेल’ और ‘बैंडवाले’ में मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Maharaj फेम शालिनी पांडे ने किया खुलासा, मैनेजर ने उठाया फायदा, बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो