scriptAnimal Box Office Collection Day 41 Prediction: ‘एनिमल’ ने 41वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बुधवार को भी नहीं थमी फिल्म | animal box office prediction wednesday day 41 ranbir kapoor film earn | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection Day 41 Prediction: ‘एनिमल’ ने 41वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बुधवार को भी नहीं थमी फिल्म

Animal Box Office Collection Day 41 Prediction: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ 41वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक धमाकेदार कलेक्शन किया है।

Jan 10, 2024 / 04:07 pm

Riya Chaube

animal_film_prediction.jpg
Animal Box Office Collection Day 41 Prediction: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 41 दिन हो गए हैं। करोड़ों कमाने वाली फिल्म अब लाखों में कलेक्शन कर रही है। रणबीर कपूर से लेकर तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल और ‘एनिमल’ की पूरी स्टार कास्ट सक्सेस पार्टी कर रही है। इसी के साथ एनिमल फिल्म ने सोमवार को भी शानदार कमाई की है।


41वें दिन हुई इतनी कमाई
Sacnilk रिपोर्ट के अनुसार फिल्म एनिमल के सोमवार के आंकड़े के अनुसार ये कई फिल्मों से आगे निकल गई है। ‘एनिमल’ ने मंगलवार को ₹ 0.14 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है। इन आंकड़ों में बदलाव आ सकते हैं। अभी तक ‘एनिमल’ का कुल कलेक्शन ₹ 551.35 करोड़ हो गया है इसके बढ़ने की उम्मीद है।


‘एनिमल’ होगी OTT पर रिलीज (Animal OTT Release)
‘एनिमल’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। वहीं अब फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस से हटकर ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ‘एनिमल’ के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदें है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर जनवरी में रिलीज होगी। हालांकि फिल्म OTT पर किस डेट को रिलीज होगी इस बारे में अब तक बताया नहीं गया है।


यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir कर रही हैं इस मिस्ट्री मैन को डेट? रोमांटिक पोज में फोटो जमकर हो रही वायरल




Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection Day 41 Prediction: ‘एनिमल’ ने 41वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बुधवार को भी नहीं थमी फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो