scriptAnimal Box Office Collection: एनिमल ने सोमवार को भरी हुंकार, 18वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान | animal box office collection day 18 ranbir kapoor movie earn storm | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Collection: एनिमल ने सोमवार को भरी हुंकार, 18वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान

1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर अपना रिकॉर्ड बना रही है वहीं कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ आगे भी भड़ रही है।

Dec 19, 2023 / 09:28 am

Riya Chaube

animal_day_18_collection.jpg
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक सक्सेसफुल फिल्मों में अपना नाम शामिल कर लिया है और लगातार अच्छी कमाई कर रही है।
18वें दिन का कलेक्शन आया सामने
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ‘एनिमल’ ने 18वें दिन में ₹5.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चाओं का विषय बनी हुई है।
भारत और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में किया कमाल
भारत में फिल्म ‘एनिमल’ का कलेक्शन अब ₹ 517.94 करोड़ हो गया है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने 830 करोड़ को पार कर लिया है।


गदर 2 से बढ़ी आगे
फिल्म ‘एनिमल’ सनी देओल की ‘गदर 2’ के रिकॉर्ड से भी आगे निकल रही है। बात की जाये गदर 2 के 18वें दिन की तो फिल्म ने ₹4.6 करोड़ कमाए थे।


यह भी पढ़ें

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने स्कूल एनुअल फंक्शन में की बेहतरीन एक्टिंग, पिता के सिग्नेचर पोज से लूटा सबका दिल



तोड़े पिछले रिकॉर्ड
बीते दिन घरेलू बाजार में, फिल्म ने सिर्फ 17 दिनों में 500 करोड़ से अधिक की कमाई की। इसके साथ ही, विश्वभर में भी फिल्म ने एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग कलेक्शन दर्ज किया है। इसका कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा था। जिस तरह से हर दिन ‘एनिमल’ का कलेक्शन बढ़ रहा है। उस हिसाब से एनिमल फिल्म कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ती नज़र आ रही है ।

यह भी पढ़ें

सिंगर Yo Yo Honey Singh का ये नया रूप, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Collection: एनिमल ने सोमवार को भरी हुंकार, 18वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो