scriptअनंत-राधिका की ‘मंगल उत्सव’ में पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मेहमानों का तांता शुरू | anant-radhika-mangal-utsav-khesari-lal-yadav | Patrika News
बॉलीवुड

अनंत-राधिका की ‘मंगल उत्सव’ में पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मेहमानों का तांता शुरू

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी ‘मंगल उत्सव’ में शामिल होने पहुंचे। खेसारी सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आए और उनके इस पारंपरिक लुक ने सबका दिल जीत लिया।

मुंबईJul 14, 2024 / 07:43 pm

Vikash Singh

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से विवाह किया। 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह के बाद, आज अंबानी परिवार में ‘मंगल उत्सव’ का आयोजन हो रहा है।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की शिरकत

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी ‘मंगल उत्सव’ में शामिल होने पहुंचे। खेसारी सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आए और उनके इस पारंपरिक लुक ने सबका दिल जीत लिया। अन्य मेहमान भी इस खास मौके पर पहुंचने लगे हैं।
khesari lal yadav

शादी में बिना बुलाए पहुंचे दो लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में दो बिना बुलाए लोग प्रवेश कर गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। इनमें से एक वेंकटेश नरसैया अल्लूरी नामक यूट्यूबर और दूसरा लुकमान मोहम्मद शफी शेख नामक व्यापारी हैं। मुंबई के बीकेसी पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आयोजन की पूरी तैयारी

आज ‘मंगल उत्सव’ के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है और इस आयोजन में धूमधाम की उम्मीद की जा रही है।

विदाई का भावुक वीडियो हुआ वायरल

राधिका मर्चेंट की विदाई का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राधिका के साथ-साथ मुकेश अंबानी भी भावुक होते दिख रहे हैं। राधिका की विदाई के समय मुकेश अंबानी की आंखों से आंसू बहते नजर आए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनंत-राधिका की ‘मंगल उत्सव’ में पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, मेहमानों का तांता शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो