scriptहॉटनेस के मामले में पूजा बेदी की बेटी अलाया ने सबको पीछे छोड़ा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में तस्वीरें वायरल | Alaia Furniturewala is at the forefront of hotness, see bold pics | Patrika News
बॉलीवुड

हॉटनेस के मामले में पूजा बेदी की बेटी अलाया ने सबको पीछे छोड़ा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में तस्वीरें वायरल

हॉटनेस में सबसे आगे हैं पूजा बेदी की बेटी अलाया, देखें ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हसीना का बोल्ड अंदाज….

Feb 19, 2020 / 03:56 pm

भूप सिंह

Alaia Furniturewala

Alaia Furniturewala

एक्ट्रेस पूजा बेदी ( Pooja Bedi ) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ( Alaia Furniturewalla ) ने हाल ही सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) के साथ फिल्म ‘जवानी जानमेन’ ( jawani janeman ) से डेब्यू किया है। वैसे अलाया पहले से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में रही हैं, लेकिन अब एक्टिंग से लेकर रेड कारपेट तक अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी बोल्डनेस का जादू लोगों के सिर चढ़ दिख रहा है। हाल ही अलाया को मुंबई के फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

 

Alaia Furniturewala

बात करें अलाया के लुक की तो वे पर्पल कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुई थीं। ड्रेस में डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्वीवेज साफ नजर आ रहे थे। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हाई हील्स पहने। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे थे। लुक को कैरी करते हुए अलाया दिलकश अंदाज में पोज दे रहा हैं। अलाया के इस बेहद बोल्ड लुक को देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है।

Alaia Furniturewala
बात करें अलाया के काम की तो हाल ही उनकी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू भी नजर आईं। अलया के किरदार लोगों ने खूब पसंद किया है।
Alaia Furniturewala

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हॉटनेस के मामले में पूजा बेदी की बेटी अलाया ने सबको पीछे छोड़ा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में तस्वीरें वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो