scriptप्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को देख इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, जोर से गले लगाकर रोने लगी एक्ट्रेस | Aishwarya Rai Hugs Pregnant Hugs Pregnant Deepika gets emotional Video viral at Ambani Wedding | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को देख इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, जोर से गले लगाकर रोने लगी एक्ट्रेस

Aishwarya Rai-Deepika Padukone Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल हुईं दीपका-ऐश्वर्या का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण को ऐश्वर्या राय गले लगाकर इमोशनल होते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबईJul 14, 2024 / 01:20 pm

Kirti Soni

Aishwarya Rai-Deepika Padukone

Aishwarya Rai-Deepika Padukone

Aishwarya Rai-Deepika Padukone Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने शिरकत की। ग्रैंड वेडिंग के फोटोज और वीडियोज से पूरा सोशल मीडिया तैर रहा था। अनंत और राधिका के शादी में दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय प्रेग्रेंट दीपिका पादुकोण को गले लगाकर इमोशनल होते हुए दिख रही हैं।

दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय हुईं इमोशनल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय के वीडियो ने फैंस का ध्यान खींच लिया है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय प्रेग्रेंट दीपिका पादुकोण को प्यार भरे अंदाज में गले लगाते हुए दिख रही हैं। दीपिका को गले लगाने के बाद एश्वर्या राय इमोशनल हो जाती हैं। दोनों एक दूसरे को कुछ देर तक गले लगाकर रखते हैं। दीपिका और ऐश्वर्या जहां गले मिल रहे थे वहीं पास में ऋतिक रोशन भी खड़े दिखे।
यह भी पढ़े:
ऐश्वर्या-अभिषेक में तलाक की खबरें, अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, भूलने-भुलाने की लिखी बात

अंबानी की शादी से ऐश्वर्या राय की चर्चा तेज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचने के बाद से ऐश्वर्या राय की चर्चा जोरों से होने लगी क्योंकी वो अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले पहुंची थीं। जबकी पूरा बच्चन परिवार साथ में पहुंचा था, सभी ने साथ में फैंमली फोटो भी खिंचवाई थी। फैमली फोटो से ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोसो दूर दिखें। इसके बाद से ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते को लेकर फैंस चिंता जताने लगे कि कपल के बीच सब कुछ ठीक है या नहीं।
दीपिका पादुकोण की अगर बात करें तो वो अपनी मां और पती रणवीर सिंह के साथ अंबानी की गैंड वेडिंग में पहुंची थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को देख इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, जोर से गले लगाकर रोने लगी एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो