scriptVideo: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा | Actress Kangana Ranaut Slapped By CISF personnel At Airport Video Viral | Patrika News
बॉलीवुड

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला कॉन्स्टेबल थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो वायरल है।

मुंबईJun 06, 2024 / 06:40 pm

Jaiprakash Gupta

Actress Kangana Ranaut Slapped By CISF personnel At Airport Video Viral
Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थीं। यहां पर एक महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो वायरल है। ये घटना दोपहर 3:40 बजे हुई।
Kangana Ranaut slapped
यह भी पढ़ें Kangana Ranaut Mandi Elections Result: मंडी की क्वीन बनीं कंगना रनौत, दर्ज की शानदार जीत

कंगना रनौत को मारा थप्पड़

सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर पर कंगना को थप्पड़ मारने का आरोप है। उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब कंगना रनौत चैकिंग के लिए लाइन में लगी थीं, तो महिला सुरक्षा कर्मी ने जब उनसे पूछा कि मैडम आप BJP से जीती हैं। ये पूछने के बाद उसने कंगना को चाटा मार दिया। यहां देखिए वीडियो:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला कॉन्स्टेबल किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर कंगना के दिए बयान को लेकर नाराज थी। चाटा मारने से पहले उनसे कंगना रनौत से शिकायत की। उसने कहा कि आपकी सरकार किसानों के लिए कुछ कर क्यों नहीं है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

इसके बाद बहस हो गई और महिला हाथापाई पर उतर आई। इसी का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है। गौर हो कि, लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने जीत हासिल की थी। वो जल्द ही सांसद पद की शपथ लेंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और MP कंगना रनौत को महिला ने सरेआम जड़ा थप्पड़, इस वजह से थी खफा

ट्रेंडिंग वीडियो