scriptजीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- ‘खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें’ | Actor Zeeshan Ayyub tweet For Muslims to read namaz at home | Patrika News
बॉलीवुड

जीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- ‘खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें’

कई ऐसे मंदिर और चर्च भी हैं, जिन्हें कुछ समय के लिए बंद किया गया है। लेकिन अभी भी मस्जिदों में नमाज के लिए भारी संख्या में लोग जा रहे हैं।

Mar 21, 2020 / 01:40 pm

Sunita Adhikari

zeeshan_ayyub.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में खतरनाक रूप से फैल चुका है और इसकी चपेट में अब भारत भी आ चुका है। आए दिन देश में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में जगह-जगह मॉल, कैफे व दुकानों को बंद कर दिया गया है। साथ ही कई ऐसे मंदिर और चर्च भी हैं, जिन्हें कुछ समय के लिए बंद किया गया है। लेकिन अभी भी मस्जिदों में नमाज के लिए भारी संख्या में लोग जा रहे हैं। जिसके चलते बॉलीवुड एक्टर जीशान आय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मुसलमानों से खास अपील की है।
https://twitter.com/hashtag/Muslims?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जीशान आय्यूब ने एक ट्वीट (Zeeshan Ayyub Tweet) किया है। अपने इस ट्वीट में जीशान ने लिखा है- “सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है कि कोरोना का खतरा टलने तक, नमाज़ घर पर ही पढ़ें। “कोरोना (Corona) से पूरे देश को मिल के लड़ना है। सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है।” इसके बाद जीशान ने एक और ट्वीट कर कहा- “जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो ‘खून’ का इल्ज़ाम लगेगा। जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है।”
https://twitter.com/hashtag/shirk?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जीशान आय्यूब के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के लिए भारी संख्या में लोग मस्जिद गए थे। ऐसे में जीशान ने लोगों को जागरुक करने के लिए ये ट्वीट किए हैं। बता दें कि भारत में 271 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को जनता कर्फ्यू का आहवान किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- ‘खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें’

ट्रेंडिंग वीडियो