scriptपहली बार फ्लाइट में अभिषेक के पास बैठी थीं Aishwarya Rai, जूनियर बच्चन का ऐसा हो गया था हाल | Abhishek Bachchan Was Petrified To Sit Next To Aishwarya Rai On A Flight Kuch Na Kaho | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार फ्लाइट में अभिषेक के पास बैठी थीं Aishwarya Rai, जूनियर बच्चन का ऐसा हो गया था हाल

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो गए हैं। यहां जानिए पहली बार फ्लाइट में ऐश के साथ बैठने पर कैसा था अभिषेक का हाल।

मुंबईJun 14, 2024 / 06:16 pm

Jaiprakash Gupta

Abhishek Bachchan Was Petrified To Sit Next To Aishwarya Rai On A Flight Kuch Na Kaho
Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो गए हैं। दोनों ने शादी से पहले की फिल्मों में काम किया था। कहते हैं कि फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक को ऐश्वर्या से प्यार हो गया था।

उसके बाद ये सिलसिला ‘उमराव जान’ तक चला। फिर अभिषेक ने प्रपोज किया और दोनों का विवाह हो गया। मगर क्या आप जानते हैं शादी से पहले जब ऐश्वर्या पहली बार अभिषेक के साथ बैठी थीं, तो एक्टर का कैसा हाल था। इस बारे में अभिषेक बच्चन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था।
यह भी पढ़ें Video: यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल का फिगर देख लोग बोले-लगता नहीं 3 बच्चों की मां हैं

शूटिंग के लिए जाना था विदेश

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Flight
अभिषेक ने बताया कि फिल्म कुछ ना कहो की शूटिंग हो रही थी। उसका टाइटल ट्रैक विदेश में शूट होना था, तब संयोग से ऐसा हुआ कि ऐश उनके बगल में बैठ गई। अभिषेक बच्चन ने उस लम्हे को याद करते हुए कहा कि वो पहले तो फ्लाइट में बैठने से ही डर रहे थे।
यह भी पढ़ें Kalki 2898 AD के लिए सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं कमल हासन, हर मिनट के लिए चार्ज किए 1.6 करोड़ रुपये

ऐसा था अभिषेक बच्चन का हाल

अभिषेक कहते हैं-”मैं मॉरीशस की इस उड़ान से डर रहा था। हम कुछ न कहो के शीर्षक गीत की शूटिंग करने जा रहे थे। मैंने मन में कहा कि हे भगवान कृपया मुझे उसके बगल में मत बिठाना… वो मेरे ठीक बगल में थी और मैंने कहा कि बस, अब मैं खत्म हो गया। वो महिला मिस वर्ल्ड की तरह सोती है, मेरा मतलब है कि वो बिल्कुल सही तरीके से सोती है और वो सो जाती है। मैं पूरी उड़ान के दौरान सो नहीं सका क्योंकि मुझे डर था कि वो रात के बीच में पानी के लिए जाग जाएगी और मैं ऐसा दिखूंगा।”
Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan
इस बारे में ऐश्वर्या राय ने भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि जब वो डेटिंग नहीं कर रहे थे तब इस फिल्म के सेट पर ही पहली बार मिले थे। यहां दोनों के बीच जल्दी दोस्ती हो गई थी। दोनों अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता रखते थे।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्में


ऐश्वर्या और अभिषेक ने ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘धूम 2’, ‘उमराव जान’, ‘गुरू’, ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पहली बार फ्लाइट में अभिषेक के पास बैठी थीं Aishwarya Rai, जूनियर बच्चन का ऐसा हो गया था हाल

ट्रेंडिंग वीडियो