scriptऐश्वर्या संग अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने अमिताभ को लेकर किया पोस्ट, फैंस हुए हैरान | Abhishek Bachchan praise Amitabh Bachchan Film Kalki 2898 AD amidst aishwarya rai divorce rumour | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या संग अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने अमिताभ को लेकर किया पोस्ट, फैंस हुए हैरान

Abhishek Bachchan On Amitabh Bachchan Film Kalki 2898 AD: अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है और अपने मन की बात लिखी है।

मुंबईJul 01, 2024 / 10:57 am

Priyanka Dagar

अभिषेक बच्चन ने किया अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने किया अमिताभ बच्चन के लिए पोस्ट

Abhishek Bachchan On Amitabh Bachchan Film Kalki 2898 AD: अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरे हैं। एक्टर अक्सर कम ही पोस्ट करते हैं, पर अभिषेक ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। ये पोस्ट किसी और के लिए नहीं बल्कि उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन के लिए किया है। उन्होंने जो लिखा है वह अपने आप में काफी अलग है।

अभिषेक बच्चन ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ (Abhishek Bachchan On Amitabh Bachchan Film Kalki 2898 AD)

अभिषेक बच्चन ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का रिव्यू किया है। अक्सर देखा जाता रहा है कि अमिताभ बेटे अभिषेक की फिल्मों की सराहना करते नजर आते हैं साथ ही उनकी एक्टिंग की भी तारीफ करते रहते हैं। अब बेटे अभिषेक ने बिग बी की नई फिल्म कल्कि 2898 एडी देखी हैं और पोस्ट कर लिखा, “वाह…”। फैंस जूनियर बच्चन की इस पोस्ट से काफी खुश हो रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं। उनका मानना है कि बेटा जब पिता की तारीफ करता हैं वह पल काफी अलग होता है।
यह भी पढ़ें

24 घंटे बाद शत्रुघ्न सिन्हा का टूटा ‘सब्र का बाण’, सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बोले- मैंने उसका कन्यादान…

Abhishek Bachchan On Amitabh Bachchan Film Kalki 2898 AD
‘कल्कि 2898 ए़डी’ में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसी का रिव्यू अभिषेक बच्चन ने किया है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या संग अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने अमिताभ को लेकर किया पोस्ट, फैंस हुए हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो