scriptशाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन, ये होगी कहानी | abhishek bachchan dreaded villain in shahrukh khan new movie king suhana khan also in movie | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन, ये होगी कहानी

Shahrukh Khan Film king Abhishek Bachchan:: फिल्म ‘किंग’ में अभिषेक बच्चन खूंखार विलेन बनने वाले हैं। उनके फैंस इस न्यूज के बाद काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

मुंबईJul 16, 2024 / 09:41 am

Priyanka Dagar

अभिषेक बच्चन बने विलेन

अभिषेक बच्चन बने विलेन

Shahrukh Khan Film king Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय से अनबन के बीच अभिषेक बच्चन को नई फिल्म मिल गई है। अभिषेक शाहरुख खान के साथ काम करने जा रहे है। वह फिल्म किंग में नजर आएंगे। फिल्म किंग में अभिषेक बच्चन लार्ज स्केल पर फुल-फ्लेज्ड विलेन बनेंगे। मेकर्स ने अभिषेक बच्चन पर एक भरोसा जताया है उनका मानना है कि उनकी परफॉर्मेंस दुनिया को पसंद आएगी। 

अभिषेक बच्चन बनेंगे शाहरुख खान की फिल्म में विलेन (Shahrukh Khan Film king Abhishek Bachchan)

Peeping Moon की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन इसमें विलेन बनेंगे। अभिषेक ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं, पर ये फिल्म कुछ खास होने वाली है। अभिषेक बच्चन डायरेक्टर सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे। एक्टर के फैंस के लिए यह अनोखा होने वाला है एक तरफ किंग खान और दूसरी तरफ जूनियर बच्चन होंगे। 
यह भी पढ़ें
 

Shanaya Kapoor का सिक्योरिटी से लड़ते हुए वीडियो वायरल, जमकर लोग कर रहे ट्रोल

Shahrukh Khan Film king Abhishek Bachchan
शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और सुहाना खान की इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। खबर है कि इसी फिल्म की तैयारी के लिए अनंत और राधिका की शादी के तुरंत बाद शाहरुख खान लंदन के लिए रवाना हो गए थे। कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 में रिलीज हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन, ये होगी कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो